आंध्र प्रदेश

दिल दहला देने वाला मामला, परिवार के 4 लोगों ने खुद को लगाई आग, महिला और बेटी मृत

Gulabi Jagat
7 May 2022 10:10 AM GMT
दिल दहला देने वाला मामला, परिवार के 4 लोगों ने खुद को लगाई आग, महिला और बेटी मृत
x
दिल दहला देने वाला मामला
श्रीकाकुलम: आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले के एलामंचिली गांव में एक परिवार के चार लोगों ने आत्मदाह का प्रयास किया, जिसमें एक महिला और उसकी बेटी ने दम तोड़ दिया, जबकि उसकी दूसरी बेटी और बेटा गुरुवार की सुबह गंभीर रूप से झुलस गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।
पुलिस के मुताबिक परिवार में संपत्ति का विवाद इस कदम का कारण हो सकता है।
मृतक की पहचान चिंटू चिनमनी (45) और उसकी बेटी जाह्नवी (18) के रूप में हुई है। घायलों की पहचान वेंकट साईं सुशांक (15) और श्री रंजिनी के भाई-बहन की जोड़ी के रूप में हुई है, जिन्हें विशाखापत्तनम के पिनेकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सब-इंस्पेक्टर (एसआई) परी नायडू, जलमुरु ने कहा कि महिला ने यह चरम कदम उठाने का फैसला किया क्योंकि वह संपत्ति में 'अपना हिस्सा' देने से इनकार करने के लिए अपनी सास से नाखुश थी। चिनमणि की सास अपनी संपत्ति का बड़ा हिस्सा अपनी बेटी के साथ साझा करना चाहती थी और शेष अपने बेटे को देना चाहती थी।
उप-निरीक्षक (एसआई) परी नायडू ने कहा, "एक मां और उसके तीन बच्चों ने आत्मदाह कर आत्महत्या कर ली, जिसमें मां और एक बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दो गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।"
मृतक की सास अपनी बेटी के साथ उसी गांव (जालमुरु मंडल में) में रहती थी और अपनी संपत्ति का बड़ा हिस्सा बेटी को और शेष हिस्सा बेटे (चिनमनी के पति) को देना चाहती थी। मरने वाली महिला की दूसरी भाभी विशाखापत्तनम में रहती है।
पुलिस के अनुसार, मजिस्ट्रेट ने रंजिनी से मृत्युकालीन बयान लिया है, जिसमें उसने कहा है कि उसके पिता ने उनकी देखभाल नहीं की और उनकी दादी से संपत्ति नहीं मांगी, जिससे कथित तौर पर उन्हें मानसिक तनाव हुआ।
अपने बयान में, उसने यह भी उल्लेख किया कि उनके पिता उन्हें संपत्ति नहीं देने के लिए उनकी मां का समर्थन करते थे, और इसलिए उन्होंने आत्महत्या करने का फैसला किया।
रंजिनी के बयान के मुताबिक पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की आगे की जांच जारी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta