आंध्र प्रदेश

आंध्र: अस्पताल से अपहरण बच्चे को दो अज्ञात महिलाओं से छुड़ाया, तीन गिरफ्तार

Kunti Dhruw
18 March 2022 7:21 AM GMT
आंध्र: अस्पताल से अपहरण बच्चे को दो अज्ञात महिलाओं से छुड़ाया, तीन गिरफ्तार
x
आंध्र प्रदेश के सबसे बड़े और पुराने अस्पतालों में से एक विशाखापत्तनम के किंग जॉर्ज अस्पताल से दो अज्ञात महिलाओं ने चार दिन की बच्ची का अपहरण कर लिया।

आंध्र प्रदेश के सबसे बड़े और पुराने अस्पतालों में से एक विशाखापत्तनम के किंग जॉर्ज अस्पताल से दो अज्ञात महिलाओं ने चार दिन की बच्ची का अपहरण कर लिया। अप्पयम्मा नाम की महिला ने चार दिन पहले एक बच्ची को जन्म दिया। बुधवार की रात मां के सो जाने पर दो महिलाओं ने बच्चे का अपहरण कर लिया। सीसीटीवी फुटेज में महिला बच्चे को अस्पताल से ले जाती और एक ऑटो-रिक्शा में सवार होती दिखाई दे रही है।

असमंजस के बीच, पुलिस अधिकारियों ने बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया, जबकि परिवार के सदस्यों ने अस्पताल की सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए विरोध प्रदर्शन किया। गुरुवार को, एक टीम ने विशाखापत्तनम से लगभग 250 किलोमीटर दूर श्रीकाकुलम जिले के कविता गाँव में बच्चे का पता लगाया।
पुलिस टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान दोनों महिलाओं को दबोच लिया और नवजात शिशु को बरामद कर लिया। आरोपी एम लक्ष्मी प्रसन्ना, एक अन्य महिला और एक पुरुष एम राजेश कुमार को तकनीकी निगरानी और हाईवे पेट्रोल की मदद से हिरासत में लिया गया। श्रीकाकुलम पुलिस बच्चे को तुरंत विशाखापत्तनम ले आई ताकि उसे अपनी मां से तत्काल देखभाल और देखभाल मिल सके।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta