आंध्र प्रदेश

आंध्र: डीआरआई ने अनाकापल्ले में 2 करोड़ रुपये से अधिक की भांग जब्त की

Gulabi Jagat
20 April 2022 10:08 AM GMT
आंध्र: डीआरआई ने अनाकापल्ले में 2 करोड़ रुपये से अधिक की भांग जब्त की
x
2 करोड़ रुपये से अधिक की भांग जब्त
अनाकापल्ले: राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) ने आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ले जिले में दो करोड़ से अधिक मूल्य का गांजा जब्त किया है।
बयान के अनुसार, अधिकारियों ने एक विशेष इनपुट पर कार्रवाई की, जिसमें भांग की एक बड़ी मात्रा के बारे में एक विशिष्ट इनपुट पर कार्रवाई की गई, जिसे गांजा के रूप में भी जाना जाता है, जिसे एक व्यक्ति द्वारा यूपी पंजीकरण वाले ट्रक पर राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) -16 के रास्ते में अनाकापल्ले से हैदराबाद की ओर विजयवाड़ा के रास्ते ले जाया जा रहा था। .
"विशाखापत्तनम क्षेत्रीय इकाई के डीआरआई ने 17 अप्रैल 2022 (रविवार) के शुरुआती घंटों में आगे बढ़े और उक्त ट्रक को अनाकापल्ले जिले के गोबबुरु के पास एनएच -16 से सटे एक खाई में दुर्घटनाग्रस्त और परित्यक्त स्थिति में पाया," बयान पढ़ें।
इसने आगे कहा, "प्रारंभिक जांच में, ट्रक पुराने खाली गनी बैग की गांठों के नीचे छुपाए गए प्रतिबंधित पदार्थों से लदा पाया गया। अधिकारियों ने क्रेन उठाई और फिर ट्रक को उसकी सामग्री के साथ स्थानांतरित कर दिया। बयान में कहा गया है कि नियत प्रक्रिया के बाद, 2.33 करोड़ रुपये (2,33,00,000) मूल्य की 1169.30 किलोग्राम कैनबिस बरामद की गई और ट्रक और कवर के सामान के साथ जब्त कर ली गई।
आगे के विवरण की प्रतीक्षा है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta