लाइफ स्टाइल

जब कॉलेज में लीक हो गया MMS वीडियो, दंग रह गए लोग

jantaserishta.com
31 May 2022 3:18 AM GMT
जब कॉलेज में लीक हो गया MMS वीडियो, दंग रह गए लोग
x

नई दिल्ली: रिलेशनशिप में प्यार के साथ ही एक दूसरे पर भरोसा होना भी काफी जरूरी होता है. लेकिन कई बार सामने वाला व्यक्ति आपके इसी भरोसे का फायदा उठाकर कुछ ऐसा करता है जिस पर यकीन करना काफी मुश्किल हो जाता है. इस स्थिति में हैरान होने के अलावा आपके पास दूसरा कोई ऑप्शन नहीं बचता. ऐसे में आज हम आपको एक महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे अपने पार्टनर पर भरोसा करना काफी भारी पड़ गया.

महिला के ब्वॉयफ्रेंड ने कुछ ऐसा किया जिसके बारे में कल्पना कर पाना भी काफी मुश्किल है. अपने ब्वॉयफ्रेंड की सच्चाई का पता चलने पर महिला को एक झटका सा लगा. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला-
महिला ने बताया कि जब मैं कॉलेज में थी तो मैं अपने एक बैचमेट को डेट कर रही थी. वह अपने लुक्स और पर्सनैलिटी के लिए पूरे कॉलेज में काफी ज्यादा फेमस था. ऐसे में जब वह मेरा ब्वॉयफ्रेंड बना तो मुझे बहुत ज्यादा खुशी हुई. जैसे-जैसे सेमेस्टर बीतता गया, हम दोनों को एक-दूसरे से और भी ज्यादा प्यार हो गया. हमारा रिलेशनशिप काफी अच्छा चल रहा था. जल्द ही, हमारा एनुअल फेस्ट आ गया और हम सभी उसी में लग गए. उस दौरान, मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड से काफी कम ही मिल पाती थी क्योंकि वह बाकी कामों में काफी ज्यादा बिजी था. फेस्ट की वजह से हम दोनों में बातें भी काफी कम होती थी.
हमारा फेस्ट सक्सेसफुल रहा. फेस्ट के आखिरी दिन हम सभी दोस्त पार्टी कर रहे थे. तभी हम सभी के फोन में एक नोटिफिकेशन आया. जब हम सभी ने इस नोटिफिकेशन को खोला तो हैरान रह गए. हम सभी के फोन में एक वीडियो आया था जो हमारी कॉलेज की ही किसी लड़की का प्राइवेट वीडियो था.
जिस लड़की का यह वीडियो था, वह मेरे ब्वॉयफ्रेंड की एक्स गर्लफ्रेंड थी. इस वीडियो को देखकर मेरे होश उड़ गए. इस वीडियो में मेरे ब्वॉयफ्रेंड की एक्स और एक लड़का काफी आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे थे. मैंने तुरंत अपने फोन से ये वीडियो डिलीट कर दिया और बाकी दोस्तों से भी ऐसा करने की रिक्वेस्ट की.
तभी मैंने देखा कि एक लड़की वॉशरूम की तरफ दौड़ रही है. वह लड़की मेरे ब्वॉयफ्रेंड की एक्स ही थी. बाकी लड़कियां उसे रिलैक्स करने की कोशिश में उसके पीछे भागी. किसी के निजी वीडियो को सार्वजनिक रूप से इस तरह लीक करना बेहद अजीब था.
इस घटना से कॉलेज में काफी हंगामा हुआ. हमारे प्रोफेसर काफी सख्त थे. इस वीडियो को लेकर लोगों को पूछताछ के लिए ऑफिस में बुलाया गया. लेकिन लड़की ने इस वीडियो को लेकर केस दर्ज करने से इंकार कर दिया. उसे इस हालत में देखकर सबका दिल दहल गया. मैं उसके बारे में ज्यादा नहीं जानती थी, लेकिन केवल इतना पता था कि मेरे ब्वॉयफ्रेंड ने उसे छोड़ दिया था.
लेकिन एक दिन कुछ ऐसा पता चला जिसने मेरी पूरी दुनिया ही बदल दी. मैं और मेरा ब्वॉडफ्रेंड दोनों एक दिन अकेले में टाइम स्पेंड कर रहे थे, तभी वह नूडल्स की डिलीवरी के लिए बाहर गया लेकिन अपना फोन ले जाना भूल गया. उसी वक्त उसके फोन में एक मैसेज आया जिसमें लिखा था, 'उसके साथ वही हुआ जो होना चाहिए था... हमने अच्छा काम किया.'
ये मैसेज देखते ही मेरे दिल की धड़कनें बढ़ गईं. मैं तुरंत उसका फोन उठाकर बाथरूम गई और उस मैसेज को खोला. इसमें मेरे ब्वॉयफ्रेंड और उसके दो दोस्तों की ग्रुप चैट थी. चैट में वह बात कर रहे थे कि उनकी प्लानिंग आसानी से काम कर गई. उन लोगों की उस दिन भी बात हुई थी जब वह MMS लीक हुआ था. ये देखकर में अंदर तक कांप गई और उसके फोन में अपने वीडियोज देखने लगी लेकिन मुझे अपना कोई वीडियो नहीं मिला. मैं बाहर आई और उसका फोन साइड में रख दिया लेकिन मेरी हालत बहुत ज्यादा खराब थी. मुझे समझ ही नहीं आ रहा था कि मैं कैसे उसका सामना करूं.
मैंने जिस शख्स को प्यार किया, वह शैतान था. ये सब देखने के बाद ही मैंने उससे तुरंत ब्रेकअप कर लिया. मैंने काफी आराम से ब्रेकअप किया क्योंकि मुझे डर था कि कहीं वह मेरा भी MMS वीडियो का बना लें.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta