विश्व

इजरायल में हुई गोलीबारी की वारदात में अबतक दो लोगों की मौत को लेकर स्वास्थ्य अधिकारियों ने की पुष्टी, गंभीर हालत में आठ अस्पताल में भर्ती

Renuka Sahu
8 April 2022 1:01 AM GMT
इजरायल में हुई गोलीबारी की वारदात में अबतक दो लोगों की मौत को लेकर स्वास्थ्य अधिकारियों ने की पुष्टी, गंभीर हालत में आठ अस्पताल में भर्ती
x

फाइल फोटो 

इजराइली शहर टेल अवीव में गुरुवार को हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत को लेकर पुष्टी की गई है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। इजराइली शहर टेल अवीव में गुरुवार को हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत को लेकर पुष्टी की गई है। साथ ही बताया जा रहा है हमले में करीब आठ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। यहां पिछले एक महीने के दौरान हुई गोलीबारी की वारदातों में अब तक करीब 13 लोग अपनी गवां चुके हैं।

गंभीर हालत में चार का इलाज जारी
टेल अवीव स्थित एक अस्पताल के अधिकारी ने बताया कि हमले में दो लोगों की मौत हुई है। वहीं वारदात के बाद मौके पर पहुंची एम्बुलेंस सर्विस मैगन डेविड एडोम ने जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने गंभीर रूप से घायल छह लोगों को अस्पताल पहुंचाया। साथ ही मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वारदात के तुरंत बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल ने घटनास्थल पर पहुंच के हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।
लोगों को घर में रहने की सलाह
एक टीवी चैनल को जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि, हमलावर ने बहुत ही नजदीक से गोलियां चलाईं और पैदल ही मौके से फरार हो गया। हम आतंकी की तलाश कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने लोगों की हिदायत देते हुए कहा कि वो अपने घरों में ही रहें। बहुत जरूरी होने पर ही बाहर निकले, साथ ही घर की बालकनी में भी जाने से बचें।
आतंकी की तलाश जारी
घटना के बाद जारी हुए टेलीविज़न फुटेज में पुलिस अधिकारियों को घटनास्थल डिजेगाफ स्ट्रीट पर हमलावर को खोजते हुए देखा जा सकता है। आतंकी को पुलिस हर संभव संसाधन की मदद से खोज रही है। शहर हेलीकाप्टर से रेकी कर हलमावर को खोजा जा रहा है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta