खेल

पहलवान 'दंगल गर्ल' बबीता का हरियाणा के खेल उपनिदेशक पद से इस्‍तीफा...

Neha Dani
8 Oct 2020 4:11 AM GMT
पहलवान दंगल गर्ल बबीता का हरियाणा के खेल उपनिदेशक पद से इस्‍तीफा...
x
पहलवान बबीता फोगाट ने बुधवार को हरियाणा के खेल एवं युवा विभाग में उपनिदेशक पद से ''आवश्यक कारणों''से इस्तीफा दे दिया

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| पहलवान बबीता फोगाट ने बुधवार को हरियाणा के खेल एवं युवा विभाग में उपनिदेशक पद से ''आवश्यक कारणों''से इस्तीफा दे दिया. फोगाट ने अपना इस्तीफा हरियाणा के खेल और युवा मामलों के विभाग के प्रधान सचिव को भेजा. विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ''उनका इस्तीफा आज प्राप्त हुआ.''

अपने इस्तीफा में फोगाट ने कहा कि हाल ही में वह विभाग में आई थीं लेकिन ''आवश्यक कारणों'' से वह सरकारी सेवा में बने रहने में अक्षम हैं. उनके निकटवर्ती सूत्रों ने कहा कि वह सक्रिय राजनीति में पूरा समय देना चाहती हैं. परिवार के सूत्रों ने बताया कि वह बीजेपी के लिए सोनीपत के बरोदा उपचुनाव और बिहार विधानसभा चुनावों में प्रचार करेंगी.

इस बीच बबीता फोगाट ने ट्वीट कर कहा, "आज फिर डिप्टी डायरेक्टर खेल विभाग हरियाणा सरकार में नौकरी से इस्तीफा देकर दोबारा से भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़कर पार्टी के लिए काम करना चाहती हूं. इस्तीफा देने के बाद चंडीगढ़ मुख्यमंत्री आवास पर माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, जी से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया."

गौरतलब है कि फोगाट ने 2019 में राज्य के दादरी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था और हार गई थीं. बबीता फोगाट प्रख्यात कुश्ती कोच महावीर फोगाट की बेटी हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta