मनोरंजन

हॉलीवुड फिल्म 'अवतार 2' का ट्रेलर डॉक्टर स्ट्रेंज के साथ होगा रिलीज, जानें पूरी डिटेल्स

Gulabi Jagat
22 March 2022 2:51 PM GMT
हॉलीवुड फिल्म अवतार 2 का ट्रेलर डॉक्टर स्ट्रेंज के साथ होगा रिलीज, जानें पूरी डिटेल्स
x
हॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक ‘अवतार 2’ को लेकर सोशल मीडिया पर फिर से लोग बात करने लगे है
मुंबई। हॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक 'अवतार 2' (Avtaar 2) को लेकर सोशल मीडिया पर फिर से लोग बात करने लगे है। इस फिल्म को जेम्स कैमरून (James Cameron) डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म 'अवतार' का क्रेज इस कदर लोगों पर देखने को मिला था कि, फिल्म ने आते ही बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। खासकर इस फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स को सबने खासा पसंद किया था। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है, उसे जानने के बाद इस फिल्म के जितने भी फैंस है वो खुश होने वाले है। या फिर अगर ये कहे कि खुश होने की एक नहीं बल्कि दो वजह है, तो गलत नहीं होगा।
'अवतार' के खत्म होने के बाद इस फिल्म के सीक्वल और पैंडोरा नाम के ग्रह के जीवों से मुलाकात करने के लिए फैंस बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि, जल्द ही सबका ये इंतजार खत्म होने वाला है। क्योंकि खबरों की माने तो बताया जा रहा है कि अवतार 2 (Avatar 2) का पहला आधिकारिक ट्रेलर मार्वल की आने वाली फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस के साथ रिलीज किया जाएगा। हालांकि मेकर्स की ओर से ऐसी कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि मार्वल की आने वाली फिल्म 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' (Doctor Strange In The Multiverse Of Madness) की रिलीज के साथ 'अवतार 2' का ट्रेलर भी दिया जाएगा। जानकारी के लिए आपको बता दें कि 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' 6 मई को रिलीज होगी।

जेम्स ने फिल्म अवतार के हिट होने के बाद उसके सीक्वल पर काम करना शुरू कर दिया था। फिल्म के सीक्वल के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया था कि साल 2012 के बाद अवतार के सीक्वल की तैयारी शुरू कर दी गई थी। वहीं उन्होंने ये भी बताया कि अवतार 2 के बाद इसका पार्ट 3, 4 और 5 भी आने वाला हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया गया है कि अवतार 2 की शूटिंग सितंबर 2020 में ही पूरी कर ली गई थी। लेकिन 'अवतार 2' को 16 दिसंबर 2022 को रिलीज किया जाएगा। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि अवतार फिल्म का तीसरा सीक्वल यानि कि पार्ट 3 साल 2024 में 20 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta