अन्य

सोते वक्त भी मेकअप करती है ये मशहूर सिंगर, बताई किस बात का डर

Gulabi
2 Jun 2021 6:35 AM GMT
सोते वक्त भी मेकअप करती है ये मशहूर सिंगर, बताई किस बात का डर
x
एक मशहूर सिंगर, जो अपने मेकअप को बिना हटाए ही रात में सो जाती है

एक मशहूर सिंगर, जो अपने मेकअप को बिना हटाए ही रात में सो जाती है. उनका मानना है कि दुनिया के लोग किसी भी हाल में उन्हें बिना मेकअप में ना देखें. 75 वर्षीय सिंगर डॉली पार्टन (Dolly Parton) ने खुद को हमेशा गुड़िया जैसा बनाकर रखने का खुलासा किया है.

सोते वक्त भी मेकअप
मिरर डॉट कॉम के मुताबिक, सिंगर डॉली पार्टन (Dolly Parton) ने खुलासा किया कि खुद को हमेशा मेकअप में रखने के पीछे एक बड़ी वजह है. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि सोने के दौरान भी वह मेकअप करके ही सोती हैं.
कोई बिना मेकअप में ना देखें
डॉली ने कहा कि हर दिन वह रात में मेकअप करना नहीं भूलती, क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि उन्हें कोई बिना मेकअप में देखें; चाहे वह कितनी बड़ी इमरजेंसी क्यों ना हो या फिर किसी भी वक्त तुरंत घर छोड़कर निकलना पड़े

खुद बताई क्यों करती हैं हमेशा मेकअप
म्यूजिक की दुनिया में महारथ हासिल करने वाली डॉली पार्टन (Dolly Parton) ने WSJ मैगजीन से बात करते वक्त कहा, 'मैं अपने सभी सौंदर्य कार्य करती हूं और सुबह अपने चेहरे की सफाई करती हूं क्योंकि मैं आमतौर पर रात में अपना मेकअप रखने की कोशिश करती हूं.'

भूकंप या बवंडर का है बेहद डर
डॉली पार्टन (Dolly Parton) ने कहा, '"क्योंकि मैं कभी नहीं जानती कि भूकंप या बवंडर या तूफान आने वाला हो और मुझे आधी रात में बाहर जाना पड़ जाए.' उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि वह खुद भी कभी मेकअप नहीं हटाना चाहती, क्योंकि उनके पति उन्हें इस लुक में देखें.
सस्ता मेकअप करती हैं इस्तेमाल
उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह अभी भी सस्ते मेकअप का उपयोग करना पसंद करती है, जिसका यूज अपने पूरे वयस्क जीवन में किया. हालांकि, कुछ मामलों में मेकअप को अलग-अलग जगहों से मंगवाना पड़ता है क्योंकि आसानी से जल्द मिल नहीं पाता.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it