मनोरंजन

इस एक्ट्रेस ने किया था 'सुपरनैचुरल पॉवर' का अनुभव, बोलीं- भालू की मूर्ति को....

Neha Dani
31 Jan 2021 6:36 AM GMT
इस एक्ट्रेस ने किया था सुपरनैचुरल पॉवर का अनुभव, बोलीं- भालू की मूर्ति को....
x
ब्रिटिश एक्ट्रेस एना फ्रेल ने दावा किया है कि जब वह छोटी थीं

ब्रिटिश एक्ट्रेस एना फ्रेल ने दावा किया है कि जब वह छोटी थीं, तब उन्हें एक बार एक 'सुपरनैचुरल पावर' का अनुभव हुआ था. फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, 44 साल की इस एक्ट्रेस ने कहा कि जब वह महज सात साल की थीं, तब उनका सामना एक सुपरनैचुरल अनुभव से हुआ था. उन्होने बचपन में एक छोटे पीतल के भालू को अपनी टैबल पर चलते हुए देखा था, जबकि किसी ने उसे नहीं पकड़ा या छूआ था.

एना ने कहा, "मुझे याद है, मैं अपने पिता के साथ बैठकर टीवी देख रही थी. उस वक्त में सात साल की थी. हमारे यहां पीतल का बना एक छोटा-सा भालू था. हमने उस भालू को टेबल की एक किनारे से दूसरे किनारे तक जाते हुए देखा. मैंने अपने पिता से पूछा कि 'यह कैसे मुमकिन है?'
उन्होंने इसके जवाब में कहा, 'मेरे पास अधिकतर सवालों के जवाब हैं, लेकिन इसका कोई जवाब नहीं है.' तो मेरे ख्याल से यह एक सुपरनैचुरल अनुभव था."
सीरीज 'द बॉक्स' में आएंगी नजर


एना आगामी हॉरर सीरीज 'द बॉक्स' में शामिल होने के लिए तैयार हैं. वह सीरीज में कंसास सिटी पुलिस में जासूस शैरॉन पिकी के अपने किरदार के लिए तैयारी कर रही है, जिसे खुद के किसी ऐसे कमरे में कैद होने का पता लगता है, जहां से वह भाग नहीं सकती है.
यहां देखिए एना फ्रेल का ट्वीट-
एना फ्रेल ब्रिटेन की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्हें कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय अवार्ड भी मिल चुके हैं. उन्हें इंटरनेशनल एम्मी अवार्ड, एक ड्रामा डेस्क अवार्ड, एक नेशनल टीवी अवार्ड, एक आरटीएस अवार्ड और हॉनरैरी डिग्री भी मिल चुकी है. इसके साथ ही उन्हें बाफ्टा अवार्ड, गोल्डन ग्लोब अवार्ड, सैटेलाइट अवार्ड, सैटर्न अवार्ड, जेनी अवार्ड और चेक लॉयन अवार्ड के नॉमिनेट हो चुकी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta