मनोरंजन

आयुष शर्मा के साथ फिर काम करेंगे सलमान, 'कभी ईद कभी दिवाली' में निभाएंगे भाई का रोल

Gulabi Jagat
13 April 2022 7:29 AM GMT
आयुष शर्मा के साथ फिर काम करेंगे सलमान, कभी ईद कभी दिवाली में निभाएंगे भाई का रोल
x
आयुष शर्मा के साथ फिर काम करेंगे सलमान
अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और उनकी बहन अर्पिता के पति और एक्टर आयुष शर्मा ने पहली बार फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रूथ' (Antim : The Final Truth) के जरिए साथ में काम किया था. फिल्म 'अंतिम' में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. एक तरफ जहां फिल्म में सलमान खान एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आए, वहीं दूसरी ओर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) को पहली बार विलेन के रूप में देखकर उनके फैंस आश्चर्यचकित रह गए थे. फिल्म में एक दूसरे के खिलाफ नजर आए आयुष और सलमान एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अपनी केमिस्ट्री दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं. जी हां, बॉलीवुड गलियारों से ये खबर सामने आ रही है कि सलमान खान और आयुष शर्मा एक साथ फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में नजर आने वाले हैं.
आयुष शर्मा निभाएंगे सलमान खान के भाई का किरदार?
हालांकि, इस बार दोनों भाइयों की भूमिका निभाकर अपने फैंस का दिल जीतेंगे. फिलहाल, अभी तक इस मामले पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन इंडस्ट्री में ये खबर है कि फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आने वाले तीन भाइयों में से एक किरदार में आयुष शर्मा नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा जाहीर इकबाल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जिन्हें फिल्म 'नोटबुक' के जरिए सलमान खान ने इंडस्ट्री से रूबरू करवाया था. ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म में जाहीर इकबाल, सलमान खान के एक भाई का किरदार निभा सकते हैं.
कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा भी किया गया है कि सलमान के भाइयों के लिए अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े के नाम पर भी विचार किया गया, लेकिन फिलहाल अभी कुछ भी फाइनल नहीं किया गया है. आपको बता दें कि फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' को फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित किया जाएगा. इसके अलावा फिल्म का निर्माण सलमान खान द्वारा किया जा रहा है. सलमान खान के अलावा इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला भी कर रहे हैं.
ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान ने अपनी इस फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी हैं. पहले सलमान खान के लिए एक हेलीकॉप्टर से हेलीपैड पर कूदने की एक भव्य योजना बनाई गई थी, लेकिन उस योजना को अभी फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. ऐसा इसलिए, क्योंकि इस शॉट के लिए प्रासंगिक सेट को हटा दिया गया और अब पनवेल में एक नया सेट बनाया जा रहा है, जो सलमान के फार्महाउस के करीब है.
फिलहाल, सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके खाते में फिल्म टाइगर 3 भी है. इस फिल्म की आधे से ज्यादा शूटिंग सलमान खान पूरी कर चुके हैं. इसके अलावा वह शाहरुख खान की पठान में भी कैमियो करते हुए दिखाई देंगे. इसके अलावा आयुष शर्मा की बात करें तो अंतिम में उनके अभिनय को काफी सराहा गया और अब वह अपने नए प्रोजेक्ट्स पर फोकस कर रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta