मनोरंजन

24 दिसंबर को सलमान खान-आयुष शर्मा 'अंतिम' होगी रिलीज, जानिए कब और कहां देख सकते हैं

Chandravati Verma
22 Dec 2021 3:46 PM GMT
24 दिसंबर को सलमान खान-आयुष शर्मा अंतिम होगी  रिलीज, जानिए कब और कहां देख सकते हैं
x
भारत का सबसे बड़ा घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 लगातार विभिन्न जॉनर में सम्मोहक कहानियों की एक डाइवर्स कंटेंट स्लेट के साथ बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर दे रहा है.

'कागज' (Kaagaz) और 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe : Your Most Wanted Bhai) के बाद, यह भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 के साथ सलमान खान (Salman Khan) का तीसरा और सफल सहयोग है. भारत का सबसे बड़ा घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 लगातार विभिन्न जॉनर में सम्मोहक कहानियों की एक डाइवर्स कंटेंट स्लेट के साथ बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर दे रहा है. अपनी लाइब्रेरी में एक अन्य ब्लॉकबस्टर जोड़ते हुए, यह प्लेटफॉर्म 24 दिसंबर को 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim : The Final Truth) रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) अभिनीत, यह फिल्म दो अलग-अलग विचारधाराओं वाले दो व्यक्तियों की कहानी है, जो दो अलग-अलग दुनिया से ताल्लुक रखते हैं. फिल्म कुछ शक्तिशाली और एक्शन से भरपूर कंटेंट को दर्शाती है. आपको बता दें कि ये फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को हाल ही में वैश्विक स्तर पर क्रिटिक्स और दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. इससे भी अधिक रोमांचक यह है कि यह फिल्म सलमान खान के उत्साही प्रशंसकों के लिए प्री-बर्थडे गिफ्ट है, क्योंकि फिल्म सलमान के जन्मदिन से ठीक पहले वीकेंड पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है.

सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर होगा सलमान की फिल्म का धमाल
'कागज' और 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' के बाद, यह भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 के साथ सलमान खान का तीसरा और सफल सहयोग है. उनकी लोकप्रिय, प्रतिष्ठित फिल्में जैसे 'हम आपके हैं कौन', 'वांटेड', 'पार्टनर', 'नो एंट्री', 'करण अर्जुन', 'हैलो ब्रदर', 'हम साथ साथ है', 'मैंने प्यार किया' और कई अन्य फिल्में भी मंच पर उपलब्ध हैं, जिससे उनके प्रशंसक आइकोनिक सलमान खान की फिल्में बिंज-वॉच कर सकते हैं.
जी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, "ज़ी5 में हम दर्शकों का मनोरंजन करने और उनके पसंदीदा स्टार्स को उनकी स्क्रीन पर लाते हुए अच्छा क्वालिटी कंटेंट बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. ज़ी5 पर कागज़ और राधे की जबरदस्त सफलता के बाद एक बार फिर सलमान खान और सलमान खान फिल्म्स के साथ जुड़कर हमें बहुत खुशी हो रही है. प्रशंसकों को उनके सबसे चहेते अभिनेता के जन्मदिन से ठीक पहले 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' पेश करते हुए हमें गर्व हो रहा है. हम प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि सलमान खान के सभी प्रशंसक इस बर्थडे गिफ्ट को पसंद करेंगे."
फिल्म के प्रीमियर के बारे में बात करते हुए, सलमान खान फिल्म्स के प्रवक्ता ने कहा, "दर्शकों ने अंतिम: द फाइनल ट्रुथ की नाटकीय रिलीज को जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है. हमें खुशी है कि वे अब अपनी सुविधानुसार फिल्म देख सकते हैं और राधे की सफलता के बाद इसे प्रीमियर करने के लिए ज़ी5 से बेहतर मंच क्या हो सकता है."
वहीं, फिल्म के बारे में बात करते हुए, आयुष शर्मा के प्रवक्ता ने साझा किया, "राहुलिया को मिली प्रतिक्रिया 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की पूरी टीम के लिए जबरदस्त रही है. लंबे समय के बाद सिनेमाघरों में फिल्म को मिला रिस्पांस देखकर दिल खुश हो गया है. अब जैसे ही फिल्म ज़ी5 पर रिलीज़ हो रही है, हमें खुशी है कि यह व्यापक दर्शकों तक पहुंचेगी."

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta