मनोरंजन

साथ काम करेंगे सैफ अली खान और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद

Khushboo Dhruw
15 Sep 2023 2:50 PM GMT
साथ काम करेंगे सैफ अली खान और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद
x
साल 2023 में फिल्म ‘पठान’ की जबरदस्त सफलता के बाद निर्देशक सिद्धार्थ आनंद चर्चा में हैं, उन्होंने कोरोना महामारी के बाद दर्शकों को सिनेमाघरों में आने के लिए मजबूर कर दिया है। अब यह सुपरहिट डायरेक्टर सैफ अली खान और जयदीप अहलावत के साथ फिल्म लेकर आने वाले हैं। सिद्धार्थ आनंद अपने प्रोडक्शन के तहत एक और फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।
फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी
यह फिल्म डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज के साथ, मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के लिए एक टेंटपोल प्रोडक्शन होगी। अब फिल्म में विलेन के तौर पर सैफ अली खान के साथ एक्टर जयदीप अहलावत भी शामिल हो गए हैं। नेटफ्लिक्स के लिए सैफ अली खान अभिनीत फिल्म का निर्माण मार्फ्लिक्स पिक्चर्स कर रहा है और इस अनाम फिल्म का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल द्वारा किया जाएगा।
‘सलाम नमस्ते’ में साथ किया काम
इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन सिद्धार्थ आनंद और सैफ अली खान के दूसरी बार साथ आने की खबर ने इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है. दोनों ने आखिरी बार सुपरहिट फिल्म सलाम नमस्ते में साथ काम किया था। तब से सिद्धार्थ आनंद ने बैंग बैंग, वॉर और पठान जैसी फिल्मों के साथ बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर दिए हैं।
सिद्धार्थ आनंद फाइटर पर काम कर रहे हैं
सिद्धार्थ आनंद वर्तमान में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अभिनीत बहुप्रतीक्षित फाइटर पर काम कर रहे हैं। वे पहली बार दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की शानदार जोड़ी को पर्दे पर ला रहे हैं.
Next Story