मनोरंजन

"साथ निभाना साथिया" फेम हुई कास्टिंग काउच का शिकार, कहा गया था डायरेक्टर के साथ कम्प्रोमाइज करने

Janta Se Rishta Admin
1 Oct 2021 2:02 PM GMT
साथ निभाना साथिया फेम हुई कास्टिंग काउच का शिकार, कहा गया था डायरेक्टर के साथ कम्प्रोमाइज करने
x

पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' फेम स्नेहा जैन शो में गहना का किरदार निभाती नजर आती हैं. हाल ही में इन्होंने अपने कास्टिंग काउच के एक्सपीरियंस को लेकर खुलकर बात की. इंटरव्यू में स्नेहा ने कहा कि साउथ के एक प्रोजेक्ट के लिए मुझे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया. करियर में उतार-चढ़ाव के साथ स्नेहा ने रिजेक्शन को लेकर भी ई-टाइम्स को बताया.

स्नेहा ने कही यह बात

स्नेहा जैन ने कहा कि एक बार एक डायरेक्टर ने मेरे सामने एक पोजिशन रखी और कहा कि यह मुझे तभी मिलेगी, जब मैं उनकी रिक्वायरमेंट्स पर खरी उतरूंगी. मुझे साउथ के एक कास्टिंग डायरेक्टर ने कॉल किया. उन्होंने मुझे फिल्म ऑफर की, जोकि एक कॉलेज स्टूडेंट पर आधारित थी. उन्होंने कहा कि तीन कपल्स होंगे और तीनों का ही फिल्म में अहम रोल है. मैंने उन्हें अपनी प्रोफाइल और फोटोग्राफ्स भेजीं और अगले ही दिन मुझे फोन आ गया. उन्होंने मेरे से कहा कि मुझे हैदराबाद आना होगा, डारेक्टर और प्रोड्यूसर से मिलने के लिए. स्नेहा उस समय फिल्ममेकर्स से मिलने जाने के लिए तैयार हो गईं, लेकिन उससे पहले उन्होंने कहा कि अगर वह प्रोजेक्ट के बारे में कुछ और थोड़ी जानकारी दे सकेंगे तो अच्छा रहेगा. स्नेहा ने कहा कि मैंने उनसे बोला कि मैं अपनी मां के साथ ट्रैवल करूंगी. कास्टिंग डायरेक्टर ने मेरे से कहा कि मुझे पूरा दिन डायरेक्टर के साथ बिताना होगा और उनकी कही हर बात माननी होगी. उनके साथ कॉम्प्रोमाइज करना होगा. यह सुनकर मैं हैरान रह गई. उन्होंने कहा कि जिस दिन तुम हैदराबाद आओगी, तुम्हारे पास होटल की डिटेल्स आ जाएंगी, जहां मुझे डायरेक्टर से मिलना होगा. पेपर्स साइन करने के बाद मुझे आधा अमाउंट पहले ही मिल जाएगा और आधा 50 फीसदी फिल्म की शूटिंग पूरी करने पर मिलेगा.

स्नेहा ने कहा कि मैंने यह सब सुनकर उसी समय फिल्म रिजेक्ट कर दी. कास्टिंग डायरेक्टर मुझे लगातार बोल रहे थे कि यह कोई बड़ी बात नहीं और हर कोई करता है. उनका मेरे पास दोबारा फोन आया और कहा कि प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया गया है. उस समय मैं उनपर चिल्लाई और मुझे फोन न करने के लिए कहा. साथ ही कहा कि मैं ऐसे किसी भी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बनना चाहती हूं.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta