Top
मनोरंजन

कोरोना के डर से नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुंबई जाने से डरे

Chandravati Verma
4 May 2021 4:44 PM GMT
कोरोना के डर से नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुंबई जाने से डरे
x
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कोविड के दौरान लगातार 2 फिल्मों की शूटिंग खत्म की है

नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) ने कोविड के दौरान लगातार 2 फिल्मों की शूटिंग खत्म की है. दोनों फिल्मों की शूटिंग खत्म करके अब नवाजुद्दीन अपने घर बुधाना आ गए हैं जहां उनकी मां और परिवार है. पिछले साल लॉकडाउन में नवाजुद्दीन ने अपना ज्यादातर समय यहीं बिताया था.

इतना ही नहीं, नवाजुद्दीन ने यहां खेती भी की थी. लेकिन जैसे ही सिचुएशन थोड़ी नॉर्मल हुई तब नवाजुद्दीन ने अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरे किए. संगीन और जोगीरा सारा रा रा की शूटिंग करके नवाजुद्दीन ने फिर ब्रेक लेकर खुद को डिटॉक्स किया था.
अब घर जाने के बाद नवाजुद्दीन का कहना है कि पता नहीं वह वापस मुंबई कब आएंगे. दरअसल, ई टाइम्स से बात करते हुए नवाजुद्दीन ने कहा, 'हर दिन मैं यही प्रार्थना करता हूं कि सब वापस पहले जैसा हो जाए. देश इस मुसीबत से निकल जाए. सब पहले की तरह नॉर्मल हो जाए और सभी काम करना शुरू कर दें.'
नवाजुद्दीन से जब मुबंई वापसी को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा, 'अभी सिचुएशन काफी खराब है. मुझे नहीं पता मैं कब वापस मुंबई आऊंगा.' संगीन की शूटिंग को लेकर नवाजुद्दीन ने कहा, 'मैंने जनवरी में संगीन की शूटिंग की. हमने लंदन में फिल्म की शूटिंग की. वहां सब खाली था. नया कोविड स्ट्रेन आ रहा था जिस वजह से लंदन में पूरा लॉकडाउन था. बहुत ही डरावनी सिचुएशन थी, लेकिन हमने प्रिकॉशन्स के साथ शूटिंग की.'
खुद को डिटॉक्स करने के लिए बेंगलुरु गए थे नवाजुद्दीन
कुछ दिनों पहले नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने बताया था कि एक्टर ने अपने हेल्थ के ऊपर खूब ध्यान देना शुरू कर दिया है. जिस वजह से वो बेहद खुश हैं. नवाजुद्दीन ने काम से ब्रेक लेकर अपने लिए समय निकाल लिया है.
वेकेशन पर जाने वाले सेलेब्स पर निकाला था अपना गुस्सा
कुछ दिनों पहले नवाजुद्दीन ने वेकेशन पर जाने वाले सेलेब्स की क्लास लगाई थी. उन्होंने उन सभी स्टार्स को बेशर्म कहा था जो कोविड के दौरान घूम रहे थे और वेकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे.
नवाजुद्दीन ने कहा था, 'वो लोग क्या बात करेंगे? एक्टिंग के बारे में? इन लोगों ने तो मालवीव को तमाशा बना रखा है. मुझे नहीं पता उनके टूरिजम इंडस्ट्री के साथ क्या अरेंजमेंट्स हैं. लेकिन इंसानियत के नाते, प्लीज अपनी वेकेशन की फोटोज अपने पास तक रखें. यहां सभी इस मुश्किल समय को झेल रहे हैं. कोविड के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. जो लोग मुश्किल समय को झेल रहे हैं उन्हें ये फोटोज दिखाकर उनका दिल ना तोड़ें.'
'हम जो एंटरटेनर्स हैं हमें थोड़ा बड़ा होना पड़ेगा. हमें कई लोग फॉलो करते हैं तो हमें अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी.' नवाज ने जब पूछा कि क्या आप अब कभी मालदीव जाएंगे तो उन्होंने कहा, 'बिल्कुल नहीं, मैं अपने घर बुधाना में परिवार के साथ हूं. यही मेरा मालदीव है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it