मनोरंजन

घायल ऐश्वर्या राय आराध्या के साथ एयरपोर्ट पहुंचीं नमिता थापर ने रेड कार्पेट पर वॉक किया

Kunti Dhruw
16 May 2024 12:26 PM GMT
घायल ऐश्वर्या राय आराध्या के साथ एयरपोर्ट पहुंचीं नमिता थापर ने रेड कार्पेट पर वॉक किया
x
मनोरंजन: घायल ऐश्वर्या राय आराध्या के साथ एयरपोर्ट पहुंचीं, नमिता थापर ने रेड कार्पेट पर वॉक किया
कान्स 2024: ऐश्वर्या राय रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाएंगी, कियारा आडवाणी, शोभिता धूलिपाला डेब्यू करेंगी। 77वां कान्स फिल्म फेस्टिवल 14 से 25 मई तक चलने वाला है। एयरपोर्ट पर आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय; कियारा आडवाणी कान्स के लिए रवाना कान्स 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल में नियमित रूप से शामिल होने वाली ऐश्वर्या राय इस साल एक बार फिर रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री को हाल ही में मुंबई हवाई अड्डे पर अपनी बेटी आराध्या के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए फ्रेंच रिवेरा के लिए रवाना होते हुए देखा गया था। हालाँकि, यह उनका घायल हाथ था जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया, क्योंकि ऐश्वर्या को अपने दाहिने हाथ पर एक आर्म स्लिंग पहने हुए फोटो खिंचवाया गया था। वहीं शार्क टैंक इंडिया की नमिता थापर ने रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरा। रफल्स के साथ ऑफ-शोल्डर गाउन पहने नमिता ने प्रतिष्ठित कार्यक्रम से अपनी तस्वीरें साझा कीं।
एयरपोर्ट पर आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय
ऐश्वर्या को उनकी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। गोफन से सजी उनकी दाहिनी बांह ने कई प्रशंसकों के बीच चिंता पैदा कर दी। वायरल तस्वीरों में, ऐश्वर्या ने काले रंग का पहनावा पहना हुआ है और उसके साथ घुटने तक की लंबाई वाला नीला कोट पहना हुआ है, जबकि आराध्या काली पैंट के साथ नीली हुडी पहने हुए बहुत प्यारी लग रही है। जैसे ही वे कार से बाहर निकले, स्टार किड अपनी मां का हैंडबैग लेने के लिए आगे बढ़ीं। हवाई अड्डे के प्रवेश द्वार की ओर बढ़ते समय, आराध्या ने पपराज़ी के प्रति प्रसन्न भाव के साथ कैमरे के सामने लगातार मुस्कान बनाए रखी।
कियारा अडवाणी
एक्ट्रेस कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर डेब्यू कर रही हैं। बुधवार शाम को, कियारा को मुंबई हवाई अड्डे पर आते हुए देखा गया क्योंकि वह प्रतिष्ठित कार्यक्रम में जाने के लिए तैयार थी। कियारा कान्स में रेड सी फिल्म फाउंडेशन के वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर में भाग लेने के लिए तैयार हैं।
नमिता थापर
77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर शार्क टैंक इंडिया की नमिता ने जलवा बिखेरा। उद्यमी ने इस प्रतिष्ठित अवसर की अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर "कान्स 2024 :)" शीर्षक के साथ पोस्ट कीं। उन्होंने अपना आउटफिट डिजाइन करने के लिए अपने डिजाइनर एलियो अबू फैसल को भी धन्यवाद दिया।
सोभिता धूलिपाला
शोभिता धूलिपाला बहुप्रतीक्षित कान्स में अपनी शानदार शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। विशेष रूप से, मंकी मैन अभिनेत्री 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी पहली प्रस्तुति देंगी, जहां वह एक आइसक्रीम ब्रांड का प्रतिनिधित्व करेंगी।
Next Story