मनोरंजन

केबीसी में मनीष पॉल पकड़ेंगे बिग बी के पैर,नेहा कक्कड़ गाएंगी अमिताभ के लिए गाना, शो का आखिरी हफ्ता होगा मजेदार

Chandravati Verma
11 Dec 2021 6:21 PM GMT
केबीसी में मनीष पॉल पकड़ेंगे बिग बी के पैर,नेहा कक्कड़ गाएंगी अमिताभ के लिए गाना, शो का आखिरी हफ्ता होगा मजेदार
x
पिछले कई सालों से सोनी टीवी का क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ कई आम लोगों के सपनों को एक नई उड़ान देता आया है.



पिछले कई सालों से सोनी टीवी का क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' कई आम लोगों के सपनों को एक नई उड़ान देता आया है. केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठा कोई भी शख्स यहां से खाली हाथ नहीं गया. केबीसी के सीजन 13 की इस साल जब शुरुआत हुई तो, कई लोगों के सपनों को उड़ान तो मिली ही, लेकिन साथ ही अमिताभ के सामने बैठने का उनका सपना भी पूरा हुआ. केबीसी 13 की खूबसूरत जर्नी अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुकी हैं.

आने वाला हफ्ता कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 का आखिरी हफ्ता होने वाला है. इस आखिरी हफ्ते को खास बनाने के लिए कई टीवी और फिल्मी सितारें इस मंच का हिस्सा बनेंगे, जिनमें आयुष्मान खुराना दिशा परमार, नेहा कक्कड़ और मनीष पॉल जैसी कई हस्तियां शामिल हैं. शो के आखिरी हफ्ते की थीम- शानदार शुक्रिया रखी गई है.

मनीष पॉल को बिग बी की नकल पड़ेगी भारी नी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केबीसी 13 के आगामी एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद लग रहा है कि स्टार्स से भरा ये एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. एक तरफ जहां मनीष पॉल को अमिताभ बच्चन की नकल करना भारी पड़ने वाला है, वहीं दूसरी तरफ दिशा परमार अमिताभ बच्चन को गोल रोटी बनाना सिखाती हुई नजर आएंगी. वहीं, मनीष पॉल भी दिशा के साथ रोटी बनाने की कोशिश करते दिखेंगे और बिग बी उन पर जोक क्रेक करेंगे.
इसके अलावा सिंगर नेहा कक्कड़, बादशाह अपने गानों से केबीसी 13 के मंच पर रंग जमाने वाले हैं. नेहा कक्कड़ अमिताभ बच्चन के लिए उन्हीं की फिल्म के गाने 'कभी कभी' को गाएंगी. चैनल द्वारा इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- ये हफ्ता होगा हम सबके लिए यादगार, क्योंकि हर रोज हॉटसीट पर आएंगे नए कलाकार. देखिए हमारे शानदार शुक्रिया वीक के एंटरटेनिंग और एक्साइटिंग एपिसोड्स कौन बनेगा करोड़पति में.

यहां देखिए केबीसी 13 के शानदार शुक्रिया एपिसोड का प्रोमो
आपको बता दें कि आने वाले हफ्ते में कोई भी आम जन अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर नहीं बैठेगा. टीवी और फिल्मों के सितारों को ही हॉटसीट पर बैठकर अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब देने होंगे. बताते चलें कि इस हफ्ते शानदार शुक्रवार का एपिसोड भी काफी मजेदार था, क्योंकि शो पर देश के चर्चित सिटकॉम तारक मेहका का उल्टा चश्मा की टीम की स्टार कास्ट का आगमन हुआ था. शो के सभी किरदारों ने अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी 13 के मंच पर खूब मस्ती की थी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta