मनोरंजन

क्यों धर्मेंद्र ने भरी महफ़िल में दबंग सलमान से मांगी माफ़ी

Shantanu Roy
25 Oct 2021 7:43 AM GMT
क्यों धर्मेंद्र ने भरी महफ़िल में दबंग सलमान से मांगी माफ़ी
x
हिंदी सिनेमा की मशहूर एवं ख़ूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित और लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान दोनों ही हिंदी सिनेमा का एक बड़ा नामा हैं.

जनता से रिश्ता। हिंदी सिनेमा की मशहूर एवं ख़ूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित और लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान दोनों ही हिंदी सिनेमा का एक बड़ा नामा हैं. दोनों कलाकारों ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से फैंस का खूब मनोरंजन किया है और दुनियाभर में नाम कमाया है. वहीं सलमान और माधुरी ने साथ में भी काम किया है और फैंस को यह जोड़ी खूब पसंद आई है.

'दिल तेरा आशिक'का टाइटल सॉन्ग 'दिल तेरा आशिक' बड़े स्तर पर लॉन्च हुआ था. इसकी लॉन्चिंग में कई बड़े सितारों ने हिस्सा लिया था. हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र ने भी 'दिल तेरा आशिक' की भव्य तरीके से हुई लॉन्चिंग में हिस्सा लिया था. जबकि इस गाने की गायिका अलका याग्निक भी इवेंट में पहुंची थीं.
धर्मेंद्र ने इवेंट में जब ऑडियंस से बात की तो उन्होंने हैरान करने वाले शब्द कह दिए. माधुरी की तारीफ़ करते हुए धर्मेंद्र ने कहा कि, 'ये हैं हमारी वर्ल्ड क्लास माधुरी दीक्षित और सलमान खान के लिए कहा 'उनके साथ उनका बेटा सुलेमान.' धर्मेंद्र का यह बयान सुनकर हर कोई हैरान रह गया. वहीं सभी लोग हंसने भी लगे.
धर्मेंद्र को अगले ही पल अपनी गलती का एहसास हो गया था और वें सलमान से माफी मांगने लगे हालांकि सलमान ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया और उन्हें रोकते हुए गले लगा लिया. बता दें कि धर्मेंद्र ने एक साथ दो बड़ी गलती कर दी थी. एक तो सलमान को उन्होंने माधुरी का बेटा कहा और दूसरी बात धर्मेंद्र ने सलमान को 'सुलेमान' कह दिया था.
बता दें कि, सलमान खान, धर्मेंद्र का काफी सम्मान करते हैं और वें उनसे बेहद प्यार भी करते हैं. कई मौकों पर दोनों को साथ भी देखा गया है. सलमान ने अपने टीवी शो 'बिग बॉस' में ही धर्मेद्र को बुलाया है. सलमान, धर्मेंद्र को अपना पसंदीदा अभिनेता बता चुके हैं.
वहीं धर्मेंद्र भी सलमान को काफी प्यार देते हैं और उन्हें अपने बेटे की तरह मानते हैं.
सलमान खान और धर्मेंद्र साथ में भी काम कर चुके हैं. दोनों ने साथ में फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' में काम किया था. यह फिल्म 27 मार्च 1998 को प्रदर्शित हुई थी. फिल्म में धर्मेंदर ने अभिनेत्री काजोल के चाचा का किरदार निभाया था. फिल्म में अबाज खान भी अहम रोल में देखने को मिले थे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta