मनोरंजन

कार्तिक आर्यन का 'चंदू चैंपियन' लुक वायरल, एक्टर को पहचानना हुआ मुश्किल

Khushboo Dhruw
16 May 2024 1:56 AM GMT
कार्तिक आर्यन का चंदू चैंपियन लुक वायरल, एक्टर को पहचानना हुआ मुश्किल
x
मुंबई : भूमिकाओं की मांग के अनुसार, कलाकारों को अपने वजन में बदलाव करने के साथ-साथ कई बार शारीरिक रूपांतरण भी करने पड़ते हैं। अभिनेता कार्तिक आर्यन आगामी फिल्म चंदू चैंपियन में पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता एथलीट मुरलीकांत पेटकर की भूमिका में नजर आएंगे। बुधवार को इस फिल्म से कार्तिक का नया लुक जारी किया गया।
जिसमें सुडौल शारीरिक बनावट के साथ दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि कार्तिक ने यह बॉडी बिना किसी स्टेरॉयड या बाहरी सप्लीमेंट के बनाई है। जिसका रहस्योद्घाटन उनकी फिटनेस टीम से जुड़े एक करीबी व्यक्ति ने किया।
उनका कहना है कि 39 प्रतिशत फैट से सात प्रतिशत फैट पर आना कोई मजाक काम नहीं था, वो भी बिना स्टेरायड के। लेकिन ऐसा लुक हासिल करने के लिए हम बहुत अनुशासन पर चलें। चूंकि कार्तिक रोज दस से बारह घंटे शूटिंग करते थे, तो कम नींद के साथ वो हमारे लिए और ज्यादा चुनौतीपूर्ण हो गया था। उनके अनुशासन और समर्पण के कारण हम यह परिणाम प्राप्त करने में सफल रहे।
बता दें कि कार्तिक 18 मई को अपने गृह नगर ग्वालियर में इस फिल्म का ट्रेलर जारी करेंगे। फिलहाल वह फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग जुलाई तक पूरी होने की संभावना है।
Next Story