मनोरंजन

जैकलीन फर्नांडीज कान्स फेस्टिवल के रेड कारपेट पर करेंगी वॉक,एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Khushboo Dhruw
16 May 2024 3:41 AM GMT
जैकलीन फर्नांडीज कान्स फेस्टिवल के रेड कारपेट पर करेंगी वॉक,एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
x
मुंबई : दुनिया के सबसे बड़े इवेंट कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज 14 मई से हो चुका है। इस समारोह में दुनिया भर के फिल्मकार अपनी-अपनी फिल्में लेकर पहुंच रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी कई सेलेब्स इस कारपेट में अपना जलवा दिखाने को तैयार है।
इस साल 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल मनाया जा रहा है। इस इवेंट को लेकर रोजाना नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। अब खबर है कि इस साल कान्स में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अपना जलवा दिखाती नजर आएंगे।
जैकलीन ने खुद किया खुलासा
अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज फ्रांस में कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, वह बीएमडब्ल्यू का प्रतिनिधित्व करते हुए रेड कारपेट पर चलने के लिए उत्साहित है।
“मैं इस साल एक बार फिर बीएमडब्ल्यू के सहयोग से कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाने के लिए बेहद उत्साहित हूं और मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकती। वैश्विक स्तर पर दक्षिण पूर्व एशियाई प्रवासी का प्रतिनिधित्व करना बहुत अच्छा लगता है और प्रतिष्ठित रेड कारपेट पर चलना एक सम्मान की बात है। जहां पहले से ही कई दिग्गज चल चुके हैं।
जैकलीन का वर्कफ्रंट
जैकलीन जल्द ही सोनू सूद द्वारा निर्देशित फिल्म फतेह में अभिनय करेंगी। मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का एक्शन से भरपूर टीजर रिलीज किया था। इसके अलावा वह उन्हें यम्मी यम्मी गाने में देखा गया था। जो लोगों द्वारा काफी हिट साबित भी हुआ।
Next Story