मनोरंजन

India's Best Dancer 2 : सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो में नोरा फतेही और सौम्या के बीच कड़ी टक्कर

Chandravati Verma
26 Dec 2021 4:49 PM GMT
Indias Best Dancer 2 : सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो में नोरा फतेही और सौम्या के बीच कड़ी टक्कर
x
सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर 2 में आज डांस डिवा नोरा फतेही और सिंगिंग सेंसेशन गुरु रंधावा का काफी जोरों शोरो से स्वागत किया गया.

नोरा फतेही का कहना है,"मैं सोचती हूं कि सौम्या को इंडियाज बेस्ट डांसर जीतना चाहिए क्योंकि भले ही बेली डांस कई सालों से है, लेकिन इसे वो सम्मान और अंतर्राष्ट्रीय पहचान नहीं मिली है, जिसकी वो हकदार है."

सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर 2 में आज डांस डिवा नोरा फतेही और सिंगिंग सेंसेशन गुरु रंधावा का काफी जोरों शोरो से स्वागत किया गया. दोनों इस शो में अपना लेटेस्ट गाना 'डांस मेरी रानी' को प्रमोट करते हुए नजर आए. इस दौरान नोरा को उनके बेली डांस में टक्कर देने वाली एक कंटेस्टेंट भी मिली.
आज आईबीडी के मंच पर सौम्या और वर्तिका एक अलग ही रंग में नजर आईं, जहां उन्होंने 'रेशमी रुमाल' गाने पर अनोखे डांस स्टाइल कालबेलिया का प्रदर्शन किया.. कालबेलिया दरअसल राजस्थान का लोक नृत्य है.
सभी जानते हैं नोरा फतेही एक जानी-मानी बेली डांसर हैं, तो जब उन्होंने पुणे की सौम्या कांबले में अपनी झलक देखी तो उनके उत्साह और खुशी का ठिकाना न था. नोरा ने न सिर्फ सौम्या के असाधारण डांसिंग स्किल्स की तारीफ की, बल्कि उनके सम्मान में उन्हें एक कॉइन-बेल्ट भी गिफ्ट किया. इसके अलावा नोरा ने सौम्या के साथ मिलकर 'साकी साकी' गाने पर एक जोरदार परफॉर्मेंस देकर मंच पर आग लगा दी, जिसे देखकर सबके होश उड़ गए.
अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए एक्ट्रेस नोरा फतेही ने कहा, "सौम्या आप एक सच्ची आर्टिस्ट हैं और आपने बेली डांसिंग को एक नए स्तर पर पहुंचा दिया है. आपको देखकर मुझे बड़ी खुशी होती है, क्योंकि मुझे अपने वो दिन याद आ जाते हैं, जब मैं एक रियलिटी शो की कंटेस्टेंट थी. आपको बेली डांसिंग प्रस्तुत करते देखकर बड़ा गर्व होता है."


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta