मनोरंजन

करीना कपूर को बेटे के जन्म पर फ़िल्मी सितारो ने इस अंदाज में दी बधाई.

Chandravati Verma
21 Feb 2021 6:25 PM GMT
करीना कपूर को बेटे के जन्म पर फ़िल्मी सितारो ने इस अंदाज में दी बधाई.
x
बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) फिर से मौसी बनकर काफी खुश दिखाई दे रही हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) फिर से मौसी बनकर काफी खुश दिखाई दे रही हैं, क्योंकि उनकी बहन करीना कपूर (Kareena Kapoor) को दूसरा बेटा हुआ है. सुपर एक्साइटेड करिश्मा कपूर ने अपनी छोटी बहन करीना के जन्म के बाद क्लिक की गई फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपनी खुशी का इजहार किया. इस खबर के आते ही बॉलीवुड में खुशी की लहर दौड़ गई है. ऐसे में बॉलीवुड के कई बड़े सेल्ब्स करीना (Kareena) और उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को बधाई दे रहे हैं. तो चलिए देखते हैं किस सितारे किस अंदाज में दी है बधाई.

इस कड़ी में सबसे पहले बधाई करीना कपूर खान के करीबी मनीष मल्होत्रा ने उन्हें दी है.
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बहन रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने सैफ करीना को बधाई दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर शेयर कर लिखा, 'बधाई हो बेबो और सैफ'
सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) ने सैफ-करीना को बधाई देते हुए अपनी खुशी जताई. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए विश किया.
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी करीना को बधाई दी है. नीतू ने करीना की तस्वीर शेयर कर लिखा, 'बधाई हो करीना और सैफ, एक और क्यूटी परिवार में जुड़ गया.
करीना कपूर (Kareena Kapoor) की जिगरी दोस्त अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने भी बेबो का बधाई दी. उन्होंने लिखा, 'बधाई हो मेरे लव करीना कपूर सैफ.
सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी
सोशल मीडिया के माध्यम से इस खबर की जानकारी मिली है. सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (SaiF Ali Khan) को बधाईयां मिल रही हैं. आपको बता दें कि पहले करीना कपूर (Kareena Kapoor) की डिलीवरी डेट 15 फरवरी बताई गई थी. हालांकि, 15 फरवरी को एक्ट्रेस की डिलीवरी नहीं हुई. सैफ और रणधीर के अलावा करीना (Kareena Kapoor) की ननद सबा (Saba Ali Khan) ने भी इसी बात का हिंट दिया था कि करीना (Kareena Kapoor) की डिलीवरी 15 के आसपास हो सकती है, अब देर में ही सही लेकिन खुशखबरी आ गई है. परिवार में हर शख्स काफी खुश है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta