मनोरंजन

किम कर्दाशियन के लिए बॉयफ्रेंड पीट ने करवाया टैटू, सोशल मीडिया पर किया शेयर

Gulabi Jagat
27 March 2022 6:27 AM GMT
किम कर्दाशियन के लिए बॉयफ्रेंड पीट ने करवाया टैटू, सोशल मीडिया पर किया शेयर
x
किम कर्दाशियन का बॉयफ्रेंड पीट
किम कर्दाशियन (Kim Kardashian) ने कुछ दिनों पहले पीट डेविडसन (Pete Davidson) के साथ फोटो शेयर कर उनके साथ रिलेशनशिप ऑफिशयल किया है. फैंस इस अनाउंसमेंट के बाद काफी खुश हुए और अब लगता है किम पीट के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस भी हैं तभी तो उन्होंने पीट द्वारा कराए गए एक टैटू (Tattoo) को अपनी इंस्टा आईडी पर शेयर कर इसका इशारा दिया है.
पीट के टैटू को किम ने सोशल मीडिया पर किया शेयर
किम कर्दाशियन पिछले काफी समय से अपने काम और व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर खबरों में हैं .फिर चाहे वो अपने एक्स पति कान्ये वेस्ट के साथ कानूनी प्रक्रिया हो,अपने ब्वॉयफ्रेंड पीट डेविडसन के साथ बढ़ती नजदीकी या फिर हो उनका आने वाला रियल्टी शो हुलू हो. हाल ही में किम अपने शो के प्रमोशन के लिए "द एलेन डीजेनरेस शो" में पहुंची थीं.
जहां इस शो के होस्ट ने उनके ब्वॉयफ्रेंड पीट द्वारा सैटरडे नाइट शो के दौरान अपने चेस्ट पर एक टैटू शो करने पर सवाल किया तो किम ने खुलासा किया कि पीट के पास सिर्फ एक टैटू नहीं बल्कि कई हैं और अब जब किम ने इंस्टा स्टोरी पर एक झलक पीट के टैटू की शेयर की है उससे जाहिर है कि ये उनका पसंदीदा है. जिसमें लिखा है"माई गर्ल इज ए लॉयर". जाहिर है ये किम के लिए है क्योंकि हाल ही में किम ने वकालत की डिग्री हासिल करने के लिए एक परीक्षा पास की है.
अपराधिक न्याय व्यवस्था में हो सुधार
किम ने इंटरव्यू के दौरान अपने वकील बनने के सवाल पर ऐसा जवाब दिया था जो कहीं न कहीं कान्ये के लिए इशारा था. उन्होंने कहा जब वो खाली थीं तो उन्होंने वकालत पढ़ने की सोची. हालांकि 4 बार में उन्होंने ये परीक्षा पास की, वो चाहती हैं कि आपराधिक न्याय व्यवस्था के सुधार में वो अपनी भूमिका निभा सकें. खास तौर उन लोगों के लिए. जिन्हें किसी केस में गलत तरीके से दोषी ठहराया गया हो. हो सकता हैं किम की ये बात कान्ये के लिए हो क्योंकि कुछ समय पहले कान्ये ने किम पर कई तरह के आरोप लगाए थे जिसके बाद किम को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था और उन्हें कई तरह की बातें सुनाई गई थीं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta