मनोरंजन

फिर सरदार बनकर कलर्स पर लौटेंगे अविनेश रेखी

Khushboo Dhruw
16 May 2024 8:52 AM GMT
फिर सरदार बनकर कलर्स पर लौटेंगे अविनेश रेखी
x
मुंबई : अविनेश रेखी पिछले काफी समय से टेलीविजन की दुनिया का हिस्सा हैं। साल 2012 में छल शेह और मात से टीवी पर अपना करियर शुरू करने वाले अविनेश रेखी साल 2019 में ऑनएयर हुए सीरियल 'छोटी सरदारनी' से घर-घर में मशहूर हुए।
उन्होंने इस शो में दो साल तक 'सरब' का किरदार अदा किया था। इस शो के बाद फैंस एक्टर को एक बार फिर से सरदार जी की भूमिका में देखने के लिए उत्सुक थे।
अब हाल ही में फैंस की ये तमन्ना अविनेश रेखी ने पूरी की है और वह जल्द ही कलर्स के सबसे पॉपुलर शो के साथ दर्शकों के बीच लौट रहे हैं, जिसके बारे में उन्होंने हाल ही में एक्सक्लूसिव बातचीत की है। इस खास बातचीत में उन्होंने ये भी बताया कि उनका नए शो में क्या किरदार होगा
छोटी सरदारनी के बाद कलर्स के इस पॉपुलर शो में लौटेंगे अविनेश
अविनेश रेखी अब छोटी सरदारनी के बाद अपने परिवार कलर्स में वापस लौट रहे हैं। वह सरगुन मेहता और रवि दुबे के प्रोडक्शन में बने सीरियल 'उड़ारिया' में नजर आएंगे। वह इस शो में चौथी जनरेशन का हिस्सा बनकर आ रहे हैं।
हाल ही में दैनिक जागरण से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए अविनेश ने शो का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी व्यक्त की और कहा, "कलर्स से ही मेरे करियर की जर्नी शुरू हुई थी। छोटी सरदारनी ने मुझे लोकप्रियता दी, तो ये मेरे लिए अपने परिवार में वापसी है। अब उड़ारिया भी एक ब्रांड है, जिसकी चौथी जनरेशन में मैं काम कर रहा हूं, तो इससे बड़ी खुशी मेरे लिए और खुशी की बात क्या ही होगी"।
अविनेश ने बताया किस तरह का होगा उनका किरदार
अविनेश रेखी ने इस बातचीत को आगे बढ़ाते हुए अपने किरदार के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा,
आपको बता दें कि अविनेश रेखी ने मधुबाला-एक इश्क एक जुनून, मैं ना भूलुंगी, भारत का वीरपुत्र महाराणा प्रताप, तू सूरज मैं सांझ पिया जी जैसे पॉपुलर टीवी शोज किये हैं।
Next Story