जरा हटके

हीरो की जगह बना जीरो! CCTV में कैद हो गई ऐसी दुर्घटना, जिम में महिला से चिट-चैट करते हुए बॉडी बना रहा था शख्स

Gulabi Jagat
19 July 2022 4:24 PM GMT
हीरो की जगह बना जीरो! CCTV में कैद हो गई ऐसी दुर्घटना, जिम में महिला से चिट-चैट करते हुए बॉडी बना रहा था शख्स
x
CCTV में कैद हो गई ऐसी दुर्घटना
इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) कई तरह के इन्फ्लुएंसर्स से भर गया है. लोग कहीं मोटिवेशनल स्पीच के जरिये मनोबल बढ़ाने में लगे हैं तो कहीं हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए वो फ़ूड एंड एक्सरसाइज की ट्रिप्स देते हैं. टिकटोक पर त्रिस्तान यशायाह (Tristan Isaiah) नाम का एक शख्स लगातार एक्सरसाइज वीडियोज बनाकर लोगों के साथ शेयर करता है. वो हर दिन रात के दो बजे एक्सरसाइज करता है. हाल ही में उसने अपने टिकटोक अकाउंट पर किसी एक्सरसाइज का नहीं, बल्कि जिम में हुई एक दुर्घटना की क्लिप शेयर की, जो वायरल हो गया.
त्रिस्तान ने असल में अपने जिम में आने वाली एक लड़की से बातचीत करनी चाही. उसने लड़की को इम्प्रेस करने के लिए एक्सरसाइज करते हुए उससे बात करना शुरू किया. लेकिन हो गया सब उल्टा-पुल्टा हो गया. त्रिस्तान ने लड़की से बात करते करते अपना एक्सरसाइज भी कंटीन्यू रखा. इस दौरान लड़की भी वहीं अपना सेट कमप्लीट कर रही थी. लेकिन बातचीत के क्रम में त्रिस्तान का बैलेंस बिगड़ गया और वो वहीं धड़ाम से गिर गया.
हिम्मत जुटाकर की थी बातचीत
अपने साथ हुई इस दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज खुद त्रिस्तान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. उसने बताया कि काफी लंबे समय से वो इस लड़की से बातचीत की कोशिश कर रहा था. लेकिन उसकी हिम्मत ही नहीं हो रही थी. आखिरकार बहुत बार नाकाम कोशिशों के बाद उसने आखिरकार बातचीत की. लेकिन ये कोशिश उसे भारी पड़ गई. उसने बातचीत जैसा प्लान किया, वैसा नहीं हो पाया. 25 साल के इस मोटिवेशनल लिफ्टर के साथ ऐसी दुर्घटना हो गई, जिसकी उसने उम्मीद भी नहीं की थी.

हीरो की जगह बना जीरो
जिस लड़की से त्रिस्तान काफी समय से बात करना चाहता था, वो उस समय वर्क आउट कर रही थी. तभी त्रिस्तान बिना कुछ बोले उसके सामने लगे रेड क्यूब पर बैठ गया. खुद को कूल दिखाने के लिए त्रिस्तान बैठकर स्ट्रेचिंग करने लगा. लेकिन लड़की ने इसकी तरफ ध्यान नहीं दिया. वो आराम से वर्कआउट करते हुए क्यूट पर सपोर्ट लेने के लिए उसे पीछे धकेलती है और इसी के साथ त्रिस्तान जमीन पर गिर गया. ये पूरी घटना जिम के सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta