जरा हटके

महिला जवानों ने कुकर की सीटी के अपनाई ये ट्रिक, कुछ इस तरीके से लगाया देसी जुगाड़

Nidhi Singh
28 Sep 2021 11:04 AM GMT
महिला जवानों ने कुकर की सीटी के अपनाई ये ट्रिक, कुछ इस तरीके से लगाया देसी जुगाड़
x
जब बात आती है देसी जुगाड़ (Desi Jugaad) की तो भारत में इसके कई सारे उदाहरण मिल जाएंगे.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Desi Jugaad News: जब बात आती है देसी जुगाड़ (Desi Jugaad) की तो भारत में इसके कई सारे उदाहरण मिल जाएंगे. बड़ा सा बड़ा काम सिर्फ कुछ मिनटों में करने के लिए देसी जुगाड़ का यूज अक्सर देखा जाता रहा है. इतना ही नहीं, महंगे सामानों की बराबरी करने के लिए कुछ लोग देसी जुगाड़ का ही सहारा लेते हैं. घर में खराब पड़े सामान भी कई बार छोटी-मोटी ट्रिक से चलने लायक हो जाते हैं. चलिए हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखलाते हैं, जिसे देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे.

महिला जवानों ने कुकर की सीटी के अपनाई ये ट्रिक

किचन में कई बार कुछ ऐसी चीजें कम पड़ जाती हैं, जिसका तुरंत निदान पाने के लिए कोई ना कोई ट्रिक्स का यूज करना पड़ता है. अक्सर महिलाएं किचन को संभालती हैं तो ऐसे में उन्हें कई ऐसे ट्रिक्स मालूम होते हैं कि बिगड़ा काम भी झट से बन जाए. चलिए हम आपको इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो को दिखलाते हैं, जिसमें दो महिला जवानों ने कुकर की सीटी लगाने के लिए देसी जुगाड़ का सहारा लिया.

कुछ इस तरीके से लगाया देसी जुगाड़

महिला जवान किसी खुले मैदान में चूल्हा जलाकर उसपर कुकर रखा हुआ है. काफी देर तक लकड़ियां जलने के बाद जब कुकर से सीटी नहीं आई तो उन्होंने भी देसी जुगाड़ की ट्रिक अपनाई. कुकर से सीटी लाने के लिए महिला जवानों ने अपने बंदूक का सहारा लिया. कुकर के ऊपरी हिस्से पर अपने बंदूक की नली को ऊपर से उल्टा लगा दिया. जैसे ही महिला जवान ने सीटी के लिए बंदूक की नोक को ऊपर रखा, तुरंत ही सीटी आ गई. इसके बाद दोनों महिला जवानों ने अपने मुंह पर कपड़ा रख लिया. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta