जरा हटके

VIRAL VIDEO: गलती से टकरा गई कार, तो बीच रोड पर डंडे से पीटने लगे कांग्रेस नेता

Gulabi Jagat
13 April 2022 4:16 AM GMT
VIRAL VIDEO: गलती से टकरा गई कार, तो बीच रोड पर डंडे से पीटने लगे कांग्रेस नेता
x
कांग्रेस नेता का VIRAL VIDEO
Viral Video Today: सोशल मीडिया में अभी एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि वीडियो राजस्थान में रोड रेज की घटना से जुड़ा है, जिसमें सफेद पैंट-शर्ट पहने एक शख्स डंडे से किसी को बुरी तरह पीट रहा है. राजस्थान में मुख्य विपक्षी दल भाजपा का दावा है कि वीडियो में नजर आ रहा शख्स कांग्रेस नेता है, जो गंगानगर में कार सवार शख्स को डंडे से पीट रहा है. भाजपा से जुड़े लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने 12 अप्रैल को अपने ट्विटर हैंडल पर इसे अपलोड किया है.
गलती से टकरा गई कार
ट्वीट के साथ उन्होंने लिखा, 'राजस्थान के जंगलराज का दृश्य देखिए , गंगानगर में कांग्रेस नेता किस तरह गरीब पर अपनी ताकत दिखा रहा है.' उन्होंने ट्वीट में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भी टैग कर पूछा कि क्या इसी तरह मारने के लिए जनता ने कांग्रे को वोट दिया था.
बताया गया कि कांग्रेस नेता की कार को हल्की खरोंच आने के बाद उनकी किसी अन्य कार ड्राइवर से बहस हो गई. बाद में गुस्साए नेता ने ड्राइवर को गाड़ी बाहर निकाला और डंडे से पीटने लगे. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस नेता सोमवार देर शाम रॉयल रेलवे क्रॉसिंग की तरफ जा रहे थे कि तभी गेट बंद कर दिया. इसपर कार ड्राइवर रविंद्र सिंह ने गलती से रिवर्स गियर लगा दिया. इससे पीछे खड़ी कांग्रेस नेता की कार को हल्की खरोंच आ गई और वो गुस्से से लाल पड़ गए.
यहां देखें वीडियो-

इसपर उन्होंने कार ड्राइवर को बुरी तरह पीटा. कांग्रेस नेता ने फिर ट्रंक से डंडा निकाला और आगे खड़ी गाड़ी के ड्राइवर को पीटना शुरू कर दिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बाद में पीड़ित ड्राइवर ने बताया कि कार गलती से दूसरी गाड़ी से टकारा गई. इसके लिए उन्होंने माफी भी मागी, मगर कांग्रेस नेता ने उनकी एक ना सुनी और डंडे से मारना शुरू कर दिया. पीड़ित ने मामले में शिकायत दर्ज कराई है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta