Top
जरा हटके

अनोखी लड़ाई : एक किस ने बदल दी शख्स की जिंदगी, हमेशा के लिए हुआ गूंगा

Chandravati Verma
23 Feb 2021 3:10 PM GMT
अनोखी लड़ाई : एक किस ने बदल दी शख्स की जिंदगी, हमेशा के लिए हुआ गूंगा
x
किसी के बीच लड़ाई-झगड़ा होना आम बात है. दिनभर में आप भी खबरों से लेकर हकीकत तक में कई लड़ाइयों से दो-चार हो जाते होंगे

किसी के बीच लड़ाई-झगड़ा होना आम बात है. दिनभर में आप भी खबरों से लेकर हकीकत तक में कई लड़ाइयों से दो-चार हो जाते होंगे. कई बार तो मामला इतना बढ़ जाता है कि लोग आपस में हाथापाई करने लग जाते हैं और पुलिस तक को बुलाना पड़ जाता है. लेकिन क्या आपने कभी लड़ाई के बाद लोगों को किस (Kiss) करते हुए देखा है? स्कॉटलैंड (Scotland) की राजधानी ए़डिनबर्ग (Edinburgh) में एक ऐसा ही हैरतअंगेज मामला हुआ है. जानिए 'किस' (Kiss) का अजीब किस्सा (Weird News).

इस लड़ाई ने सभी को किया हैरान
एडिनबर्ग (Edinburgh) में हुई इस अनोखी लड़ाई का मामला 2019 का है. कोर्ट में चल रही सुनवाई के कारण यह सुर्खियों में छा गया है (Viral News). सड़क पर चल रहे जेम्स मैकेंजी (James McKenzie) की 27 वर्षीय बेथनी रयान (Bethany Ryan) से किसी बात पर बहस हो गई थी. खास बात है कि दोनों एक-दूसरे को जानते नहीं थे. तभी लड़ाई के दौरान ही बेथनी अचानक से जेम्स के करीब आई और उसके होंठों को चूमने लगी. इस किस (Kiss) के कारण जेम्स जिंदगी भर के लिए गूंगा हो गया. दरअसल, बेथनी ने जेम्स को चूमने के दौरान उसकी जीभ (Tongue) को अपने दांतों के बीच दबाकर काट दिया था.
हमेशा के लिए गूंगा बन गया जेम्स
बेथनी ने जीभ को इतनी तेजी से काटा था कि वह कटकर अलग हो गई थी, जिसे उसने सड़क पर ही थूक दिया था. तभी पास में मंडरा रही सीगल (पक्षी) (Seagull) जेम्स की जीभ को लेकर उड़ गई थी. जीभ के कट जाने से जेम्स की हालत बिगड़ गई थी और उसे तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा था. हालांकि जीभ के न मिल पाने की वजह से जेम्स की सर्जरी (Surgery) नहीं हो पाई थी और वह हमेशा के लिए गूंगा (Dumb) हो गया.
मामले की चल रही है जांच
तबियत में सुधार होते ही जेम्स ने बेथनी के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करवा दी थी. डेली मेल (Daily Mail) की खबर के अनुसार, एडिनबर्ग शेरिफ कोर्ट (Edinburgh Sheriff Court) में इस मामले की सुनवाई चल रही है. बेथनी ने कोर्ट को बताया कि लड़ाई के दौरान पहले जेम्स ने उस पर हाथ उठाया था, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया. वहीं, कोर्ट का कहना है कि मामला बेहद गंभीर है और इसकी अच्छी तरह से जांच होनी चाहिए




Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it