जरा हटके

बंदर ने किया जोरदार पार्टी लजीज खाना खाने के बाद ले गया केला...वीडियो देख लोग हुए हैरान

Subhi
23 May 2021 4:06 AM GMT
बंदर ने किया जोरदार पार्टी लजीज खाना खाने के बाद ले गया केला...वीडियो देख लोग हुए हैरान
x
सोशल मीडिया पर बंदरों की शैतानियां खूब वायरल होती रहती हैं. हाल ही में 2018 का एक वीडियो वायरल हो रहा है,

सोशल मीडिया (Social Media) पर बंदरों की शैतानियां खूब वायरल होती रहती हैं. हाल ही में 2018 का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक बंदर दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) पर बुफे पार्टी (Buffet Party) के पूरे मजे लेते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो (Funny Video) को देखकर आप हंसे बिना नहीं रह पाएंगे. बंदर की क्यूट हरकतें किसी का भी दिल जीत सकती हैं.

क्या आपने कभी किसी बंदर को एयरपोर्ट के लाउंज (Airport Lounge) में खाते हुए देखा है? नहीं ना! इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे. वायरल हो रहा वीडियो दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट (Indira Gandhi International Airport) का है. इसमें बंदर एयर इंडिया (Air India) के लाउंज में मजे से लजीज भोजन खाते हुए नजर आ रहा है.
यह वीडियो साल 2018 का है लेकिन हाल के दिनों में इंटरनेट (Internet) पर अपलोड किए जाने के बाद यह एक बार फिर वायरल हो गया है. एक मिनट और छह सेकंड के इस वीडियो में बंदर (Monkey Viral Video) लाउंज में फूड काउंटर पर बैठा हुआ नजर आ रहा है. यहां वह एक के बाद कई डिश से भोजन खाता है. कई तरह की डिशेज चखने के बाद लास्ट में बंदर एक केला उठाता है और वहां से चला जाता है. बताया जाता है कि पूरी घटना एक अंतर्राष्ट्रीय यात्री जेना कर्टिस (Jenna Curtis) ने अपने कैमरे में कैद कर ली थी.
कर्टिस ने इस वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करते हुए बताया था कि वे एक बिजनेस मीटिंग (Business Meeting) के सिलसिले में भारत की यात्रा पर थी. दिल्ली में उनका ठहराव था और इसिलए वे एयर इंडिया लाउंज (Air India Lounge) में फ्लाइट के उड़ान भरने का इंतजार कर रही थीं. उन्होंने बताया- तब मैं फ्रिज से पानी लेने गई. इसके बाद जब मैं मुड़ी तो देखा कि वहां एक बड़ा सा बंदर बैठा हुआ था जो खाना खा रहा था. सबसे मजेदार था कि आखिर में वह एक केला भी अपने साथ ले गया. यहां देखिए वीडियो.




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta