जरा हटके

जूता के लिए साली करने लगी झीना-झपटी, रखी 21 लाख रुपए की डिमांड

Renuka Sahu
14 Oct 2021 6:31 AM GMT
जूता के लिए साली करने लगी झीना-झपटी, रखी 21 लाख रुपए की डिमांड
x

फाइल फोटो 

शादी में अगर जीजा और साली के बीच नोंक-झोंक देखने को ना मिले तो कुछ फीका-फीका सा लगता है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। शादी में अगर जीजा और साली (Jija Saali) के बीच नोंक-झोंक देखने को ना मिले तो कुछ फीका-फीका सा लगता है. फीकेपन को दूर करने के लिए जीजा और साली के बीच चटपटी बातें जरूर करते हुए नजर आते हैं. साली भी अपने जीजू को ताना मारने से पीछे नहीं हटती. सबसे मजेदार पल तब देखने को मिलता है, जब साली और जीजू में जूता चुराई रस्म के दौरान शगुन के पैसों को लेकर बहस होने लगती है. पैसों के लिए कई बार तो साली को कई बातें सुननी पड़ती है.

जूता के लिए साली करने लगी झीना-झपटी
जूता चुराने के लिए साली को कई पापड़ बेलने पड़ जाते हैं. जी हां, कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखने को मिला, जब साली अपने जीजू का जूता चुराने जाती है तो दूल्हे के तरफ मौजूद लोगों ने जूते पकड़ लिए और छोड़ने का नाम नहीं ले रहे. इसके बाद जीजा के करीबी रिश्तेदार और साली के बीच झीना-झपटी भी देखने को मिली. काफी देर तक परेशान होने के बाद आखिरकार साली को जूते मिल ही जाते हैं. तभी पीछे से साली के मम्मी बोल पड़ती हैं कि एक जूते के लिए अपनी जान जोखिम में मत डालना.
जूता चुराई की डिमांड 21 लाख रुपए साली को मिले
इसके बाद दूल्हे की बहन ने बोला, 'फ्री फंड में बिना पैसों का इतना सुंदर लड़का दे दिया और जूते का 21 लाख रुपए.' काफी देर तक ऐसी बातों की नोंक-झोंक चलती रही, लेकिन कुछ देर बाद जूता चुराई के लिए साली को लाखों रुपए मिल गए. यह देखकर साली बेहद खुश हो गई और उछलकर खूब हंसने लगी. इस पूरे वीडियो में परिवार द्वारा की जाने वाली मस्ती मजाक भी खूब देखने को मिली. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर द वेडिंग कॉर्प (The Wedding Corp) नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it