जरा हटके

पंडितजी की बात का मंडप में उड़ा मजाक, जवाब सुनकर जोर से हंस पड़े दूल्हा-दुल्हन

Renuka Sahu
14 Oct 2021 3:25 AM GMT
पंडितजी की बात का मंडप में उड़ा मजाक, जवाब सुनकर जोर से हंस पड़े दूल्हा-दुल्हन
x

फाइल फोटो 

शादी में दूल्हा और दुल्हन हर मोमेंट को खुशी-खुशी जीना चाहते हैं. हर पल को अपने यादों में बसाकर रखना चाहते हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। शादी में दूल्हा और दुल्हन हर मोमेंट को खुशी-खुशी जीना चाहते हैं. हर पल को अपने यादों में बसाकर रखना चाहते हैं. शादी की तैयारियां कई महीने पहले से ही शुरू हो जाती है. धीमे-धीमे समय बीतता रहता है और दूल्हा-दुल्हन के अंदर की उत्सुकुता भी बढ़ती जाती है. शादी वाले दिन दुल्हन और दूल्हे के मन में लड्डू फूट रहे होते हैं. सबसे मनोरम पल तो तब देखने को मिलता है, जब यह जोड़ा मंडप में बैठा होता है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कपल मस्ती करते हुए नजर आते हैं.

पंडितजी की बात का मंडप में उड़ा मजाक
शादी में पंडितजी जब मंत्र पढ़ते हैं तो वह दूल्हा व दुल्हन को डिटेल में सारी बातें समझाते हुए चलते हैं. शादी के बाद निभाये जाने वाले वादों के बारे में भी पंडितजी बताते रहते हैं. हालांकि, कई बार दूल्हा या दुल्हन हंसी मजाक में कुछ बात बोल देते हैं, जिससे वहां मौजूद पूरे मेहमान हंसने लग जाते हैं. जी हां, इंटरनेट पर जमकर बवाल मचाने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठे हुए होते हैं, तभी पंडित जी बोलते हैं, 'स्त्री जाति को अकेले नहीं जाना चाहिए.'
जवाब सुनकर जोर से हंस पड़े दूल्हा-दुल्हन
यह सुनकर वहां मौजूद दुल्हन के परिवार के किसी सदस्य ने मजाक में कहा, 'कोई नहीं, साथ में डॉगी भी जाएगा.' यह सुनकर दुल्हन दहाड़ मारकर हंसने लग जाती है और दूल्हा अपने चेहरे पर हाथ रखकर हंसने लगता है. पंडित जी भी हंसने लग जाते हैं. इस वीडियो के ऊपर कैप्शन के तौर पर लिखा है कि कुछ इस तरह से पंडित जी के शादी वाले रस्मों को हैक किया जा सकता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर आई डोंट से चीज (idontsaycheese) नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta