जरा हटके

सड़क किनारे भूख से तड़प रहे छोटे बच्चो के साथ पुलिसकर्मी ने किया ये काम, वीडियो ने जीता लोगों का दिल

Chandravati Verma
20 May 2021 9:51 AM GMT
सड़क किनारे भूख से तड़प रहे छोटे बच्चो के साथ पुलिसकर्मी ने किया ये काम,  वीडियो ने जीता लोगों का दिल
x
सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं.

वैसे तो सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन, इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों की आंखें 'नम' हो गई है. दरअसल, कुछ बेघर बच्चे सड़क किनारे भूख से 'तड़प' रहे थे. ऐसे में एक पुलिसकर्मी ने बड़े प्यार से उन बच्चों को अपना खाना खिला दिया. पुलिसकर्मी की इस दरियादिली को देखकर लोग काफी भावुक हो रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, इस पुलिसकर्मी का नाम महेश बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि मामला हैदराबाद के पंजागुट्टा इलाके का है. यहां कांस्टेबल महेश अपनी ड्यूटी पर तैनाते थे. तभी उनकी नजर सड़के किनारे भीख मांग रहे दो छोटे बच्चों पर पड़ी. दोनों भूखे थे और भीख मांग रहे थे. महेश से रहा नहीं गया और उन्होंने अपना लंच बॉक्स निकाला और बच्चों को खाने के लिए दे दिया. पहले उन्होंने दोनों बच्चों को प्लेट दिया और फिर अपना लंच बॉक्स खोलकर चावल, करी और चिकन फ्राई खाने के लिए दिया. बच्चों ने बड़े प्यार से खाना खाया. जिसने भी यह वीडियो को देखा वह भावुक हो गया. तो सबसे पहले आप इस वीडियो को देखें…
दिल को छू लेगा वीडियो
ट्विटर पर इस वीडियो को तेलंगाना पुलिस ने शेयर किया है. वीडियो के साथ काफी मजेदार कैप्शन भी लिखा गया है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, 15 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर चुके हैं. दिल को छू लेने वाले इस वीडियो पर लोग काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं और पुलिसवाले को सैल्यूट कर रहे हैं. तो आइए, देखते हैं लोगों का क्या कहना है?


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta