जरा हटके

हद हो गई! एयरपोर्ट पर ही शराब गटक गईं महिलाऐं, दूसरों को भी किया ऑफर

Gulabi
19 Nov 2021 4:36 AM GMT
हद हो गई! एयरपोर्ट पर ही शराब गटक गईं महिलाऐं, दूसरों को भी किया ऑफर
x
एयरपोर्ट पर ही शराब गटक गईं महिलाऐं
सोशल मीडिया की दुनिया में हर रोज कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है. यहां कभी ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं खूब हंसाते हैं तो कभी ऐसा कुछ नजर आता है देखकर हैरानी होती है. अभी एक ऐसा ही वीडियो हर तरफ छाया हुआ है. वीडियो दो महिलाओं से जुड़ा है जो एयरपोर्ट पर ऐसा कुछ करती है देखकर हैरानी भी होगी और हंसी भी आएगी. मजेदार वीडियो कुछ ही समय में हजारों बार देखा जा चुका है और सैकड़ों लोगों ने इसपर प्रतिक्रियाएं दी हैं.
वायरल हो रहे चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि दो महिलाएं एयरपोर्ट पर लोगों के बीच शराब बांट रही हैं. वो शराब की बोतल एयरपोर्ट पर मौजूद यात्रियों के पास लेकर जाती हैं और उन्हें पीने के लिए ऑफर करती हैं. इस दौरान कई यात्री शराब पी भी लेते हैं. एयरपोर्ट पर यात्रियों के बीच इस तरह शराब सर्व करते देखकर खूब हैरानी होती है.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुबातिक ये वीडियो सबसे पहले टिकटॉक ((TikTok) पर शेयर किया गया था. इसके बाद वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया. बताया गया कि महिलाएं एयरपोर्ट पर शराब की दो बोतलें लेकर पहुंची और सुरक्षा जांच के लिए लाइन में खड़े यात्रियों के बीच सर्व करने लगीं.
यहां देखें वीडियो-

क्या है शराब बांटने की पीछे की वजह-
दरअसल एयरपोर्ट नियम के मुताबिक 100 एमएल से ज्यादा शराब अंदर लाने की अनुमति नहीं थी. ऐसे में महिलाओं ने इसे खत्म करने के लिए यात्रियों के बीच बांटने का तरीका अपनाया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta