जरा हटके

नेवले की रफ्तार के आगे टिक ना पाया किंग कोबरा, देखें दोनों लड़ाई का ये जबरदस्त वीडियो

Gulabi Jagat
21 April 2022 8:03 AM GMT
नेवले की रफ्तार के आगे टिक ना पाया किंग कोबरा, देखें दोनों लड़ाई का ये जबरदस्त वीडियो
x
नेवले की रफ्तार के आगे टिक ना पाया किंग कोबरा
Cobra Nevle Ki Ladai: सांप और नेवले के बीच हमेशा छत्तीस का आंकड़ा रहा है. दोनों कहीं भी एक दूसरे के सामने पड़ जाएं, नेवला तुरंत सांप पर हमला कर देता है. इंटरनेट पर भी दोनों के बीच लड़ाई के ढेरों वीडियो हैं, जिनमें दोनों के बीच भिड़ंत देखकर कोई भी दातों तले उंगली दबा ले. मगर अभी जो वीडियो छाया हुआ है वो इन सबसे अलग है. वीडियो किंग कोबरा और नेवले की लड़ाई (King Cobra Mongoose Fight Video) से जुड़ा है, जिसमें ऐसी लड़ाई देखने को मिली कि किसी के भी होश उड़ जाएं. वीडियो अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है और ये नेटिजन को भी खूब पसंद आया है.
नेवले की रफ्तार के आगे टिक ना पाया किंग कोबरा
सामने आया वीडियो देखकर मालूम होता है कि कई फीट लंबा किंग कोबरा गांव की तरफ आ गया है. ग्रामीण सांप को भगा ही रहे थे कि तभी नेवला भी वहां पहुंच गया है. फ्रेम में इसके बाद जो कुछ नजर आता है, बड़ा खतरनाक भी है. आप देख सकते हैं कि नेवले ने आते ही गोली की रफ्तार से कोबरा पर हमला कर दिया. सांप इससे पहले कुछ समझ पाता तब तक नेवला उसपर अपने दांतों से कई बार हमला कर चुका था. एक मिनट और 39 सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि खुद पर हमला होता देख सांप भी फुर्ती से हमला करता है मगर तब तक वो खुद बुरी तरह घायल हो चुका है.

आखिर में हार गया सांप
इसमें सांप जैसे ही नेवले पर हमला करता है वो गोली की रफ्तार से पीछे हो जाता है और कोबरा के संभलने से पहले कई बार हमला कर डालता है. नेवले के बार बार हमले के आगे सांप बुरी तरह घायल हो गया और आखिर में हार मान ली. कुछ सेकंड में उसे बुरी तरह घायल करने के बाद आखिर में नेवले ने कोबरा को मुंह में दबोच लिया और जंगल में भाग गया. देख सकते हैं कि छोटा सा नेवला जब सांप को दबोचकर भागने लगा तब ग्रामीणों ने शोर मचाकर उसे भगाने की कोशिश की. वीडियो यूट्यूब पर Dipak airtel के चैनल से भी अपलोड किया है, जिसपर नेटिजन जमकर कमेंट कर रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta