जरा हटके

दुनिया में लोकप्रिय हुई हॉट योग टीचर, मर्दों को ऑनलाइन सिखाती है योगा

Gulabi
26 Jun 2021 4:55 AM GMT
दुनिया में लोकप्रिय हुई हॉट योग टीचर, मर्दों को ऑनलाइन सिखाती है योगा
x
हॉट योग टीचर

योग (Yoga) की शुरुआत बेशक भारत में हुई थी लेकिन स्वस्थ (Healthy) रहने की यह क्रिया अब देश के साथ ही विदेश में भी धूम मचा रही है. अलग-अलग योगासन (Yoga Asanas) से न सिर्फ अपने शरीर को फिट रखा जा सकता है, बल्कि मानसिक तौर पर भी स्वस्थ (Mental Health) रहने में मदद मिलती है. योग साधना (Yoga Sadhana) के जरिए कई लोग लाखों की कमाई भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हॉट योग टीचर (Hot Yoga Teacher) की तस्वीरें काफी वायरल (Viral Photo) हो रही हैं. यह बात बहुत अजीब (Weird News) है कि अभी तक इस फेमस योग टीचर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं जुटाई जा सकी है.

चर्चा में हैं योग गुरु
सोशल मीडिया (Social Media) पर एक योग गुरु (Yoga Guru) की काफी चर्चा हो रही है. अब तक यह तो नहीं पता चल सका है कि यह योग टीचर (Yoga Teacher) किस देश की है लेकिन इनकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. News18 हिन्दी की खबर के मुताबिक, इस हॉट योग टीचर (Hot Yoga Teacher) का नाम एम्बर स्वीटहार्ट (Amber Sweetheart) है. ये OnlyFans नामक साइट पर लोगों को योगा (Yoga Training) सिखाती हैं. इनके स्टूडेंट्स में मर्दों की संख्या ज्यादा है.
सिखाती हैं खास योगासन

हॉट योग टीचर (Hot Yoga Teacher) एम्बर स्वीटहार्ट (Amber Sweetheart) अपने स्टूडेंट्स को सेक्स से जुड़े पोज (Sex Pose) और महिलाओं को संतुष्ट करने में मदद करने वाले आसन सिखाती हैं. यूं तो एम्बर बीते कई सालों से लोगों को योगा सिखा रही हैं लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के कारण उनका काम-काज रुक सा गया था. ऐसे में उन्होंने एडल्ट वेबसाइट (Adult Website) पर अकाउंट बनाकर लोगों को आसन सिखाने शुरू कर दिए. इससे वे एक महीने में 73 लाख रुपये तक कमा लेती हैं.
ऑनलाइन ट्रेनिंग से मिली मदद
कोरोना संक्रमण (Coronavirus) ने कई लोगों को नई शुरुआत करने का मौका दिया है. एम्बर स्वीटहार्ट के लिए भी यह ठहराव किसी वरदान से कम नहीं था. इस एडल्ट साइट (Adult Site) पर उनके फॉलोवर्स बढ़ते जा रहे हैं. उन्होंने महिलाओं की सेक्स संबंधी दिक्कतों (Women Issues) पर फोकस किया और उससे जुड़े पोज के साथ अपनी फोटोज पोस्ट करना शुरू कर दिया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta