जरा हटके

मेट्रो के अंदर शख्स ने किया ये काम, हर्ष गोयनका बोले- कोरोना की नई खोज : देखे Video

Chandravati Verma
18 May 2021 8:03 AM GMT
मेट्रो के अंदर शख्स ने किया ये काम, हर्ष गोयनका बोले- कोरोना की नई खोज : देखे Video
x
बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर मजेदार ट्वीट्स करते रहते हैं और अपने ट्वीट से लोगों का ध्यान खींचते हैं. लोगों को भी उनके ट्वीट्स काफी पसंद आते हैं. हाल ही में उन्होंने एक और मजेदार वीडियो (Funny Video) शेयर किया है, जो देखने में काफी मजेदार है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का एक मजेदार तरीका बताया गया है, जिसको देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे.

हर्ष गोयनका ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, सोशल डिस्टेंसिंग... #CoronaInnovation. इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स चश्मा लगाए और हाथ में मोबाइल लिए मेट्रो में बैठा है. दिलचस्प बात ये है कि उसने खुद को प्लास्टिक के में पैकेट में खुद को पैक किया है और मजे से बैठकर मोबाइल चला रहा है. इस शख्स ने जिस तरह से खुद को पैक किया है, वो देखने में काफी फनी लग रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अबतक 18 लाख बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और वीडियो पर लगातार मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ये तो सोशल डिस्टेंसिंग का दूसरा लेवल है. दूसरे ने लिखा, इसे देखकर अचानक बप्पी दा की याद आ गई. आपको ये वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताएं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta