जरा हटके

कोरोना को लेकर बच्चों ने कही ऐसी बात, सुनकर उड़ जाएंगे आप के होश : देखें Video

Chandravati Verma
4 Jun 2021 1:11 PM GMT
कोरोना को लेकर बच्चों ने कही ऐसी बात, सुनकर उड़ जाएंगे आप के होश :  देखें Video
x
पूरी दुनिया के साथ-साथ भारत में भी कोरोना वायरस का कहर जारी है

पूरी दुनिया के साथ-साथ भारत में भी कोरोना वायरस का कहर जारी है. लाख कोशिशों के बावजूद यह महामारी लगातार बढ़ती ही जा रही है. हालांकि, इस महामारी से बचने के लिए कई तरह के उपाय किए जा रहे हैं. शैक्षणिक संस्थान समेत कई चीजें बंद हैं. इतना ही नहीं कोरोना काल में एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो भी देखने को मिलते हैं, जो सोशल मीडिया पर भी वायरल होते रहते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

ये तो हम सब जानते हैं कि कोरोना महामारी को लेकर इन दिनों स्कूल, कॉलेज बंद हैं. ऐसे में दो बच्चों ने इस महामारी को लेकर जो बात कही है उसे सुनकर सब हैरान हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, इन बच्चों का कहना है कि कोरोना को लेकर हम अपनी पढ़ाई की कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं. एक बच्चा तो यहां तक कहता है कि अगर सात साल तक स्कूल को बंद करना पड़े तो प्रधानमंत्री मोदी जी आप बंद कर दीजिए. हमें कोई दिक्कत नहीं है. तो सबसे पहले आप इस मजेदार वीडियो को देखें….
सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
इन बच्चों की बात सुनकर यकीनन आपको हंसी आई होगी. सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो को 'Bhaiyyaji' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 74 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, इस वीडियो पर यूजर्स काफी मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta