जरा हटके

मुर्गे ने उठाया Swings का लुत्फ़, वायरल हुआ वीडियो

Gulabi Jagat
28 March 2022 2:18 PM GMT
मुर्गे ने उठाया Swings का लुत्फ़, वायरल हुआ वीडियो
x
मुर्गे का वायरल वीडियो
मौज-मस्ती पर क्या केवल इंसानों का कब्ज़ा होता है. नहीं न तो फिर क्यों न कुछ परिंदे भी मौके का फायदा उठा लें. एक वायरल तस्वीर देखकर कुछ ऐसा ही महसूस होता है कि पशु-पक्षी और बाकी तमाम जीव भी कई सारे ऐसे शौक रखते हैं जिसे इंसान ही करते दिखाई देते हैं.
ट्विटर अकाउंट पर शेयर एक वीडियो में मस्ती में डूबा एक मुर्गा झूले का आनंद ले रहा है. ऐसा लग रहा है मानों बची हुई ज़िंदगी को जी भर के जी लेना चाहता है ये मोटा मुर्गा. वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. मस्तीखोर मुर्गे का वीडियो एक दिन अब तक 1 लाख से ज्यादा लोगों ने न सिर्फ देखा बल्कि 7600 से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया और भर-भर के कमेंट्स भी कर रहे हैं.
सावन से पहले बागों में झूले का मज़ा

कई बार कुछ ऐसी तस्वीरें देखने को मिलती हैं जो न चाहते हुए भी अपनी तरफ ध्यान खींचने में कामयाब हो ही जाती है. ठीक वैसे ही जैसे ट्विटर पर शेयर एक वीडियो में सावन आन से पहले ही झूले का मज़ा लेता दिख रहा है एक मुर्गा. वीडियो में दिख रहा है कि वो मोटा सा मुर्गा किसी बर्फीले इलाके में एक पेड़ पर पड़ी रस्सी को अपनी मस्ती का अड्डा बना कर मस्ती में मशगूल है. इस बात से बेफिक्र कि उसकी ये खुशी ज्यादा देर की नहीं है. न जाने कब वो झूले से उतर कर किसी के प्लेट की शोभी बढ़ाने लग जाए.
किचेन में पहुंचने से पहले 'चिकेन' की मस्ती
जी हां एक ही दिन में झूला झूलते मुर्गे के वीडियो को लोगों ऐसे ही पसंद नहीं कर रहे बल्कि उसे देखकर अपनी भूख के बढ़ने का एहसास कर रहे हैं. झूला झूलता मुर्गा लोगों को ग्रिल होते चिकेन की याद दिला रहा है. इस वीडियो पर ढेर सारे लोगों ने कमेंट किए. जिनमें से आधे से ज्यादा लोगों ने झूले पर मुर्गे नहीं चिकेन को इमैज़िन करके वीडियो देख रहे थे. कुछ तो उसे इतना मज़ा करते देख बर्दाश्त ही नहीं कर पा रहे थे. उन्हें लग रहा था कि ज़बरदस्त ठंड वाले बर्फीले इलाके में आखिर ये इतनी फुरसत में आज़ाद कैसे है. क्या अब तक किसी चिकेन लवर की नज़र इस पर नहीं पड़ी? ऐसे ख्याल वाले लोगों से बेचारा मुर्गा भी वाकिफ होगा ही तभी तो किचेन में पहुंचने से पहले ये चिकेन जी भर के जी रहा है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta