जरा हटके

सेलिब्रिटीज क्रश! मॉडल ने बताई अजीबोगरीब ख्वाहिश...प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल के साथ बनाना चाहती है संबंध

Gulabi
5 Oct 2021 2:21 PM GMT
सेलिब्रिटीज क्रश! मॉडल ने बताई अजीबोगरीब ख्वाहिश...प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल के साथ बनाना चाहती है संबंध
x
दुनिया में बहुत से लोग ऐसे होते हैं जो सेलिब्रिटीज को प्यार करते हैं.

दुनिया में बहुत से लोग ऐसे होते हैं जो सेलिब्रिटीज (Celebrities) को प्यार करते हैं. उनसे मिलना चाहते हैं और कुछ वक्त बिताना चाहते हैं. कई लड़के-लड़कियों की तो सेलिब्रिटीज को लेकर अलग-अलग तरह की सीक्रेट फैंटसी (Secret Fantasy) भी होती हैं जिसे वो अपने तक ही रखते हैं और अपने सेलिब्रिटी क्रश (Celebrity Crush) को मन में बसाए रहते हैं. मगर हाल ही में एक मॉडल ने अपने सेलिब्रिटीज क्रश का खुलासा किया है. चौंकाने वाली बात ये है कि मॉडल की क्रश एक सेलिब्रिटी कपल (Celebrity Couple Crush) हैं और वो उन दोनों के साथ ही रोमांटिक रिश्ते रखना चाहती है.

अमेरिका (USA) के मोंटाना (Montana) की रहने वाली जेना बेंटली (Jenna Bentley), एडल्ट मैग्जीन प्लेबॉय (Playboy) की पूर्व मॉडल (Model) हैं. अब वो एडल्ट सब्स्क्रिप्शन साइट ओन्लीफैंस (Onlyfans) पर एडल्ट कंटेंट बनाती हैं. जेना इंडस्ट्री की काफी फेमस एडल्ट मॉडल हैं और उन्हें कई लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में जेना ने अपनी एक सीक्रेट फैंटसी को सबके सामने शेयर किया है जिसके बाद से वो चर्चा में आ गई हैं. जेना का कहना है कि वो ससेक्स के ड्यूक (Duke of Sussex) और डचेस प्रिंस हैरी (Prince Harry) और उनकी पत्नी मेगन मर्केल (Meghan Markle) के साथ रोमांटिक रिलेशन में रहना चाहती हैं. डेसी स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक प्रिंस हैरी और मेगन, जेना के क्रश हैं और वो दोनों के साथ ही संबंध बनाना चाहती हैं. जेना ने बताया कि जब वो 18 साल की थीं तब से उन्होंने प्लेबॉय मैग्जीन के लिए काम करना शुरू कर दिया था. उस दौरान ही उनको पता चला कि वो पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं की ओर भी आकर्षित होती हैं.



जेना ने कहा कि उन्हें पता लग चुका था कि वो पैनसेक्शुअल हैं. पैनसेक्शुअल वो इंसान होता है जो पुरुष और महिलाओं दोनों की ओर आकर्षित होता है. तब से जेना पुरुषों के अलावा महिलाओं को भी डेट कर चुकी हैं. उन्होंने कहा- "मेरे और मेगन के बीच कई चीजें कॉमन हैं. वो भी एक सश्क्त बिजनेसवुम हैं और मैं भी. इसके अलावा वो भी काफी फेमस हैं और मुझे भी लाखों लोग जानते हैं. फिर दूसरी ओर हैरी हैं जो बेहद प्यारे और फनी लगते हैं. मैं इन दोनों की ही ओर काफी आकर्षित होती हूं." उन्होंने कहा कि वो चाहती हैं कि दोनों के साथ ही रोमांटिक रिलेशन रखें. वो चाहती हैं कि कभी अचानक से वो किसी पार्टी में हैरी और मेगन से मिल सकें जिससे वो उन्हें उनकी भावनाएं बता सकें. आपको बता दें कि जेना बेंटली, प्लेबॉय के फाउंडर हफ हेफनर की गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं और प्लेबॉय के जमाने से उनके लाखों फैंस बन चुके हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta