जरा हटके

महिला ने पति से माफ़ी मंगवाने के लिए किया ये काम, चली गई जान

Chandravati Verma
20 May 2021 7:11 AM GMT
महिला ने पति से माफ़ी मंगवाने के लिए किया ये काम, चली गई जान
x
दुनिया में हर कपल के बीच हल्की-फुल्की नोकझोंक होती ही रहती है

दुनिया में हर कपल के बीच हल्की-फुल्की नोकझोंक होती ही रहती है. लेकिन कुछ एक मामले इतने ज्यादा बढ़ जाते हैं कि ये बड़े हादसे का रूप ले लेते हैं. दरअसल इन दिनों एक ऐसी ही एक दुर्घटना हुई रूस के Novokuznetsk शहर में रहने वाले कपल के साथ भी घटी. इस कपल (Couple) के बीच झगड़ा हो रहा था. इस दौरान पति से माफ़ी मंगवाने के लिए महिला उसके मुंह पर बैठ गई. लेकिन पति सांस नहीं ले पाया और उसकी मौत हो गई.

एक रिपोर्ट के मुताबिक जब थोड़ी देर के लिए पति ने हिलना बंद कर दिया तब महिला उसके मुंह से उठी.लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. इस घटना में महिला के पति की जान चली गई. रूस में रहने वाली Tatyana O के ऊपर अपने पति के मर्डर का आरोप लगा है. बताया ये भी जा रहा है कि उसके पति ने अपनी जान के लिए उससे भीख मांगी थी. लेकिन महिला काफी गुस्से में थी और वो उसके मुंह पर बैठ गई और उठने से इंकार कर दिया.
101 किलो की इस महिला के वजन की वजह से उसके पति की जान चली गई. रूस के Novokuznetsk शहर में रहने वाले इस फैमिली के साथ हुई इस हादसे के बारे में महिला का कहना है कि उसका इरादा मर्डर का नहीं था. वो केवल अपने पति को शांत करना चाहती थी, क्योंकि उसका पति लड़ते हुए लगातार बोले ही जा रहा था. ऐसे में उसका मुंह बंद करने के लिए वो उसके ऊपर चढ़ बैठी थी. लेकिन उसे अंदाजा नहीं था उसका ये तरीका उसके पति की जान ले लेगा.
घटना के बाद कपल की बेटी ने सबसे पहले पिता की बॉडी देखी थी. इस बात का खुलासा मेडिकल रिपोर्ट से हुआ कि शख्स की मौत सांस रुकने से हुई है. महिला ने तब बताया कि रात में दोनों बैठकर पी रहे थे. इस दौरान किसी बात पर उनकी कहासुनी शुरू हुई. इस कहासुनी में दोनों एक-दूसरे पर कई आरोप लगाने लगे. इसी बीच महिला को गुस्से और वो अपने पति के मुंह पर चढ़कर बैठ गई. जिसके चलते महिला के पति को जान गंवानी पड़ी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta