जरा हटके

गजब! वरमाला के दौरान मंच पर ही भिड़ पड़े दूल्हा-दुल्हन, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ वीडियो

Renuka Sahu
10 Nov 2021 5:00 AM GMT
गजब! वरमाला के दौरान मंच पर ही भिड़ पड़े दूल्हा-दुल्हन, सोशल मीडिया पर  जमकर वायरल हुआ वीडियो
x

फाइल फोटो 

दूल्हे और दुल्हन की वरमाला आपने शादियों में बहुत देखें होंगे, लेकिन क्या आपने कभी दूल्हे और दुल्हन को वरमाला के वक्त इस मिजाज में देखा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। दूल्हे और दुल्हन की वरमाला आपने शादियों में बहुत देखें होंगे, लेकिन क्या आपने कभी दूल्हे और दुल्हन को वरमाला के वक्त इस मिजाज में देखा जैसे कि उनकी शादी जबरन कराई जा रही हो या फिर उनका शादी का बिल्कुल भी मन नहीं है. चलिए हम आपको कुछ ऐसा ही एक वीडियो दिखलाते हैं, जिसमें एक दुल्हन ने जैसे ही जबरदस्ती वरमाला पहनाया तो दूल्हा भी गुस्सा में वरमाला फेंक दिया. वीडियो देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे कि आखिर यह क्या चल रहा है, शादी है या फिर मजाक.

वरमाला के वक्त दूल्हा-दुल्हन के बीच झड़प
जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद आप न सिर्फ हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे, बल्कि सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर चल क्या रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हुए थे. तभी अचानक दुल्हन वरमाला लेकर दूल्हे की तरफ बढ़ती है. दूल्हा पीछे होने की कोशिश करता है और तभी दुल्हन की वरमाला उसके सिर पर फंस जाती है. दुल्हन दोबारा कोशिश करती है और फिर गले में डाल देती है. दूल्हे को यह थोड़ा अजीब लगा.
दूल्हे ने गुस्से में दुल्हन के गले में फेंका वरमाला
दुल्हन द्वारा किए गए प्रयासों के बाद दूल्हे की जब बारी आई तो वह अपनी जगह से भी नहीं हिला. वरमाला के दौरान दूल्हे के चेहरे पर मुस्कान तो बनी हुई थी, लेकिन मन में थोड़ा गुस्सा भी था. दूल्हे ने वरमाला को हवा में उछालकर दूल्हन के गले में फेंक दिया. यह देखने में बेहद अजीब लगा.
सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल
सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर मीम अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन कई सारे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया गया. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta