जरा हटके

वैक्सीन लगवाने पर मिल सकता है 10 करोड़ का अपार्टमेंट, ये कंपनी दे रही ऑफर

Gulabi
29 May 2021 3:49 PM GMT
वैक्सीन लगवाने पर मिल सकता है 10 करोड़ का अपार्टमेंट, ये कंपनी दे रही ऑफर
x
एग्जीक्यूटिव कैरी लैम ने टीकाकरण रेट को बढ़ावा देने के लिए किसी भी नकद या दूसरे तरह के इंसेंटिव की बात को खारिज कर दिया

एग्जीक्यूटिव कैरी लैम ने टीकाकरण रेट को बढ़ावा देने के लिए किसी भी नकद या दूसरे तरह के इंसेंटिव की बात को खारिज कर दिया. हालांकि लॉटरी सिस्टम के माध्यम से लोगों को घर तक मिल सकता है.

वैक्सीन के बदले लॉटरी में अपार्टमेंट
हांगकांग: कोरोना महामारी से दुनिया हलकान है. बहुत सारे देशों में कोरोना की वैक्सीन तक नहीं पहुंच पा रही है और वैक्सीन के लिए मारामारी मची है. लेकिन हांगकांग में लोग वैक्सीन लगवाने के लिए ही सामने नहीं आ रहे हैं. यहां लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए लॉटरी सिस्टम के माध्यम से अपार्टमेंट तक ऑफर किया जा रहा है.
जी हां, हांगकांग में लोगों के वैक्सीनेशन के लिए प्रोत्साहित करने के लिए लॉटरी में अपार्टमेंट का ऑफर दिया जा रहा है. वो भी 10 करोड़ की कीमत वाला अपार्टमेंट.
हांगकांग में सिनो ग्रुप के एनजी टेंग फोंग चैरिटेबल फाउंडेशन और चीनी एस्टेट होल्डिंग्स लिमिटेड क्वान टोंग क्षेत्र में अपने ग्रैंड सेंट्रल प्रोजेक्ट में नए अपार्टमेंट का ऑफर दे रहे हैं. वैक्सीन की दोनों डोज लेने वाले हांगकांग के रेजिडेंट 449 वर्ग फुट (42 वर्ग मीटर) के अपार्टमेंट के लिए ड्रॉ के पात्र हैं.
सिनो ग्रुप हांगकांग में लिस्टेड डेवलपर सिनो लैंड कोरपोरेशन की पैरेंट कंपनी है. ये बात तब सामने आई है तब जब सरकार ने कहा कि वह अनयूज्ड वैक्सीन डोज के डोनेशन सहित कई विकल्पों स्टडी कर रही क्योंकि इनमें से कुछ वैक्सीन अगस्त में एक्सपायर होने वाली हैं.
दुनियाभर में वैक्सीन की बढ़ती मांग के बीच चीफ एग्जीक्यूटिव कैरी लैम ने टीकाकरण रेट को बढ़ावा देने के लिए किसी भी नकद या दूसरे तरह के इंसेंटिव की बात को खारिज कर दिया. हालांकि लॉटरी सिस्टम के माध्यम से लोगों को घर तक मिल सकता है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta