दिल्ली-एनसीआर

दिल्ली में माइलेज चैलेंज एक्टिविटी का यामाहा ने किया आयोजन

Admin Delhi 1
28 Nov 2022 7:33 AM GMT
दिल्ली में माइलेज चैलेंज एक्टिविटी का यामाहा ने किया आयोजन
x

दिल्ली: इंडिया यामाहा मोटर (आईवाईएम) ने दिल्ली में अपने अधिकृत डीलरशिप- एसपीजी ऑटो, ओखला और एस्को मोटर्स, पटरपड़गंज के साथ अपने 125 सीसी हाइब्रिड स्कूटर मॉडल रेंज के बेहतर माइलेज पर ग्राहकों के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए लॉन्च किया। 'माइलेज चैलेंज एक्टिविटी का आयोजन किया गया। Yamaha के 125cc हाइब्रिड स्कूटर मॉडल रेंज में Fascino 125 Fi Hybrid, Ray ZR 125 Fi Hybrid और Street Rally 125 Fi Hybrid शामिल हैं। इस कार्यक्रम में यामाहा के कुल 18 ग्राहकों ने भाग लिया और लगभग 70 लोगों ने इसमें भाग लिया।

माइलेज चैलेंज गतिविधि प्रतिभागियों को दिए गए एक संक्षिप्त सत्र के साथ शुरू हुई। सत्र के दौरान, प्रतियोगियों को कुशल सवारी व्यवहार और सवारी के लिए नियोजित मार्ग पर दिशा-निर्देश दिए गए। उसके स्कूटर को 30 किमी की सवारी शुरू करने से पहले ईंधन दिया गया था, जिसमें शहर के यातायात, उतार-चढ़ाव और खुली सड़कों का मिश्रण शामिल था, जिससे उन्हें स्कूटर के निलंबन, गतिशीलता, ब्रेकिंग, त्वरण और प्रारंभिक पिक-अप का अनुभव भी मिला। आयोजन स्थल पर लौटने के बाद, स्कूटरों को पहले के ईंधन स्तर से मिलान करने के लिए फिर से भर दिया गया, और उपयोग किए गए ईंधन की मात्रा को माइलेज की गणना के लिए रिकॉर्ड किया गया।

आने वाले सभी ग्राहकों को स्मृति चिन्ह, मुफ्त वाटर वॉश और उनके वाहनों का 10-बिंदु निरीक्षण भी प्रदान किया गया। माइलेज चैलेंज गतिविधियों में भाग लेने वाले ग्राहकों में, शीर्ष 3 विजेताओं को दोनों गतिविधियों में उच्चतम माइलेज प्राप्त करने के लिए ट्रॉफी, प्रमाण पत्र और उपहार कार्ड से सम्मानित किया गया। राहुल ने एस्को मोटर्स, पतरपड़गंज की माइलेज चैलेंज एक्टिविटी में 91.67 kmpl का टॉप माइलेज हासिल किया। जबकि एसपीजी ऑटो, ओखला की माइलेज चैलेंज एक्टिविटी में हनीफ ने 84.62 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज हासिल किया।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta