दिल्ली-एनसीआर

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर दर्दनाक हादसा, क्रूजर गाड़ी और ट्रक की टक्कर से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 12 घायल

Renuka Sahu
17 May 2022 3:26 AM GMT
Traumatic accident on Delhi-Jaipur highway, 5 people of same family killed, 12 injured due to collision between cruiser car and truck
x

फाइल फोटो 

दिल्ली जयपुर हाईवे पर मंगलवार की सुबह हुए भीषण हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। दिल्ली जयपुर हाईवे पर मंगलवार की सुबह हुए भीषण हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। मरने वाले सभी जयपुर के गांव सामोद के रहने वाले थे और क्रूजर गाड़ी में हरिद्वार से वापस लौट रहे थे। क्रूजर गाड़ी हाईवे पर गाड़ी के निकट एक ट्रक से टकरा गई।

हादसे में करीब 12 लोग घायल भी हुए हैं। सभी घायलों को बावल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। बावल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार जिला जयपुर के गांव सामोद निवासी मूलाराम अपने पिता की अस्थियां बनाने के लिए सब जने रिश्तेदारों के साथ हरिद्वार गए थे।
मंगलवार की सुबह सभी लोग क्रूजर गाड़ी में वापस जयपुर की तरफ जा रहे थे। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव ओढ़ी के निकट क्रूजर गाड़ी की टक्कर एक ट्रक से हो गई। हादसा इतना भीषण था कि क्रूजर गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।
इस हादसे में मूलाराम, महेंद्र कुमार, आशीष, सुगना व मीरा की मौत हो गई, जबकि 12 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वाले सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। हादसे की सूचना मिलने के बाद बावल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को क्रोध से निकालकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta