दिल्ली-एनसीआर

नोएडा पुलिस ने बदमाशों की लगाई लंका, 4 एनकाउंटर में 4 बदमाशों को किया पैदल

Admin Delhi 1
19 Nov 2022 3:17 PM GMT
नोएडा पुलिस ने बदमाशों की लगाई लंका, 4 एनकाउंटर में 4 बदमाशों को किया पैदल
x

एनसीआर नॉएडा स्पेशल क्राइम न्यूज़: नोएडा पुलिस का पिछले 24 घंटे से मुठभेड़ अभियान चल रहा है। बीते 24 घंटे के दौरान पुलिस ने 4 बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान लंगड़ा किया है। थोड़ी देर पहले थाना एक्सप्रेसवे कोतवाली पुलिस और शातिर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। जिसको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

थोड़ी देर पहले हुई मुठभेड़: मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा की थाना एक्सप्रेसवे कोतवाली पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध बाइक को रोकने का इशारा किया तो बाइक सवार बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई। इस मुठभेड़ के दौरान नदीम के पैर में पुलिस की गोली लगी है।

सेक्टर-39 कोतवाली में काफी मुकदमे दर्ज: पुलिस ने बताया कि बदमाश के कब्जे से अवैध हथियार बरामद हुए हैं। इसके अलावा बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी के खिलाफ नोएडा के सेक्टर-39 कोतवाली में काफी मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस के द्वारा बदमाश की अपराधिक हिस्ट्री निकाली जा रही है।

पिछले 24 घंटे में 4 एनकाउंटर हुए: आपको बता दें कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में पिछले 24 घंटे के दौरान 4 एनकाउंटर हुए हैं। बीती देर रात को बिसरख, सूरजपुर और सेक्टर-58 कोतवाली क्षेत्र में एनकाउंटर हुए। जिसमें चार बदमाश घायल हुए हैं। सभी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस का दावा है कि सभी बदमाश काफी शातिर हैं और गौतमबुद्ध नगर में अभी तक काफी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta