दिल्ली-एनसीआर

नोएडा में बड़ा हादसा: बेकाबू कार ने 7 लोगों को कुचला, 4 की हालत गंभीर, चालक घटना के बाद फरार

Renuka Sahu
13 April 2022 5:49 AM GMT
नोएडा में बड़ा हादसा: बेकाबू कार ने 7 लोगों को कुचला, 4 की हालत गंभीर, चालक घटना के बाद फरार
x

फाइल फोटो 

नोएडा में मंगलवार रात बड़ा हादसा हुआ। आर्टिंगा कार सवार ने सेक्टर 113 थाना क्षेत्र में 7 लोगों को रौंद दिया।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। नोएडा में मंगलवार रात बड़ा हादसा हुआ। आर्टिंगा कार सवार ने सेक्टर 113 थाना क्षेत्र में 7 लोगों को रौंद दिया। घटना को अंजाम देने के बाद ड्राइवर फरार हो गया है। चार घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

सेक्टर 122 स्थित पर्थला खरजपुर के पास एर्टिगा कार सवार ने देर रात सब्जी मंडी के पास लोगों पर अपनी गाड़ी दौड़ा दी। कार चालक ने सबसे पहले बाइक सवार को अपनी चपेट में लिया। फिर आइसक्रीम का ठेला और बाद में एक दूसरी कार को टक्कर मारी, जिसमें दंपत्ति सवार थे। इसके बाद पैदल जा रहे दो युवकों को अपना शिकार बना लिया।
इस बेलगाम कार की रफ्तार की चपेट में 7 लोग आए। इसमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आर्टिंगा कार का नंबर टैक्सी का बताया जा रहा है। कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।
पुलिस कार के नंबर के आधार पर मामले की जांच में जुटी है। सेक्टर-113 थाना प्रभारी शरद कांत का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही कार के ड्राईवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कार को मौके से जब्त कर लिया गया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta