दिल्ली-एनसीआर

नॉएडा के सेक्टर-57 में बाइक सवार 3 लोग हुए सड़क हादसे का शिकार, एक की हुई मौत

Admin Delhi 1
27 Sep 2022 7:03 AM GMT
नॉएडा के सेक्टर-57 में बाइक सवार 3 लोग हुए सड़क हादसे का शिकार, एक की हुई मौत
x

एनसीआर नॉएडा न्यूज़: देर रात सेक्टर-57 में स्थित एक नामी होटल के नजदीक सड़क हादसा हो गया है। इस सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवक सवार थे। सड़क दुर्घटना में एक मौत और 2 घायल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मारने वाले चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। यह पूरी घटना थाना-58 क्षेत्र की है

डॉक्टरों ने दिल्ली किया रेफर: पुलिस ने बताया कि रेडिसन होटल के पास वाली सड़क से बाइक सवार 3 युवक कहीं से जा रहे थे। एक अज्ञात कार चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल में भर्ती करवाया। हालत को नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने तीनों को दिल्ली के अस्पताल में रेफर कर दिया।

पुलिस जांच में जुटी: पुलिस ने बताया कि जहां इलाज के दौरान एक 20 साल के नौजवान की मौत हो गई। मृतक सेक्टर-12 का निवासी था। अन्य दो लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस सड़क हादसे में आयुष गुप्ता की मौत हुई है, कन्हैया और धीरज घायल है। पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta