व्यापार

Mahindra कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी XUV 3XO की बुकिंग शुरू, जानें डिटेल्स

Khushboo Dhruw
16 May 2024 3:51 AM GMT
Mahindra कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी XUV 3XO की बुकिंग शुरू, जानें डिटेल्स
x
नई दिल्‍ली। देश की प्रमुख एसयूवी निर्माता Mahindra ने 15 May 2024 से अपनी कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी XUV 3XO के लिए बुकिंग को शुरू कर दिया है। बुकिंग को शुरू करने के एक घंटे में ही इस एसयूवी को ग्राहकों से बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है। सिर्फ 60 मिनट में ही इसके लिए 50 हजार बुकिंग मिल गई थी। कंपनी की ओर से एसयूवी के बारे में और क्‍या जानकारी दी गई है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।
Mahindra XUV 3XO को मिली बेहतरीन प्रतिक्रिया
महिंद्रा की सबसे नई एसयूवी XUV 3XO को देशभर में बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है। बुकिंग शुरू होने के सिर्फ 10 मिनट में ही इस एसयूवी के लिए कंपनी को 27 हजार से ज्‍यादा बुकिंग मिल गई थीं। वहीं एक घंटे में यह आंकड़ा 50 हजार बुकिंग तक पहुंच गया। कंपनी की ओर से 15 May 2024 को सुबह 10 बजे बुकिंग को शुरू किया गया था।
कंपनी के अधिकारियों ने कही यह बात
महिंद्रा एंड महिंद्रा में ऑटोमोटिव डिविजन के अध्‍यक्ष विजय नाकरा ने कहा कि "हमें बेहद गर्व हो रहा है यह जानकारी देते हुए कि XUV 3XO की बुकिंग को शुरू करने के तुरंत बाद 50000 बुकिंग प्राप्त हुई हैं, जो यह प्रमाण देता है कि हमारे ग्राहक हम पर कितना ज्‍यादा भरोसा रखते हैं। बाज़ार में एसयूवी को इतनी ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली है जो हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। एक्सयूवी 3XO गतिशीलता के भविष्य की दिशा में एक महत्वपूर्ण छलांग है, जिसे 'सब कुछ' प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हम इस अविश्वसनीय मांग को पूरा करने और एक्सयूवी की डिलीवरी शुरू करने के लिए तैयार हैं।
कितनी है कीमत
XUV 3XO के टॉप वेरिएंट AX7L की एक्‍स शोरूम कीमत की शुरूआत 12.49 लाख रुपये से हो जाती है। इसके अलावा इसके टॉप वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 14.99 लाख रुपये है।
कब से शुरू होगी डिलीवरी
महिंद्रा की ओर से जानकारी दी गई है कि कंपनी XUV 3XO की डिलीवरी को 26 May 2024 से शुरू कर देगी। फिलहाल कंपनी ने 10 हजार यूनिट्स का प्रोडक्‍शन किया हुआ है। इसके अलावा इस एसयूवी की हर महीने नौ हजार यूनिट्स का प्रोडक्‍शन किया जा रहा है। जिससे ग्राहकों को जल्‍द से जल्‍द एसयूवी की डिलीवरी की जाए। ऐसे में जिन ग्राहकों ने एसयूवी को पहले बुक किया है, उनमें से 10 हजार को 26 मई को ही डिलीवरी मिल जाएगी। अन्‍य ग्राहकों को एसयूवी की डिलीवरी के लिए अधिकतम पांच से छह महीने का इंतजार करना पड़ सकता है।
Next Story