Breaking News

मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज की छात्रा ने किया सुसाइड

abhishek gahlot
30 Dec 2021 1:56 PM GMT
मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज की छात्रा ने किया सुसाइड
x

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के मौलाना आजाद कॉलेज की छात्रा ने परीक्षा में पास न होने की वजह से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक छात्रा परीक्षा में पास ने होने की वजह से डिप्रेशन में थी. मृतक छात्रा की पहचान 19 वर्षीय दिव्या यादव पुत्र कुशल यादव के रूप में की गई है, मृतक दिव्या यादव दयालपुर गांव नई दिल्ली की रहने वाली बताई जा रही है.

दरअसल, पुलिस को इस बात की जानकारी एक कॉल के माध्यम से दी गई. जिसमें बताया गया कि एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा दिव्या यादव संजीवनी छात्रावास की संख्या 62 में अपनी एक दोस्त के साथ रहती थी. पहले वह एमबीबीएस की परीक्षा में दो विषय में फेल हो गई थी.

उसके बाद फिर उसने दोबारा परीक्षा दी. जिसका परिणाम कल आया. वह एक विषय में फिर फेल हो गई. जिसके बाद उसने कमरा नंबर 64 में देर रात फांसी लगा ली.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है. शुरुआती जांच में पता चला है कि छात्रा फेल होने की वजह से डिप्रेशन में थी. जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है. पुलिस की तरफ से कार्रवाई की जा रही है और पुलिस अहम पहलुओं पर आगे की जांच में जुट गई है


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta