विश्व

इस खबर को पढ़कर सर पकड़ लेंगे आप...

jantaserishta.com
5 Jun 2022 11:22 AM GMT
इस खबर को पढ़कर सर पकड़ लेंगे आप...
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

नई दिल्ली: एक शख्स उस वक्त चौंक गया जब उसे अपनी बाइक के चालान (Bike E-Challan) का मैसेज मिला. जबकि शख्स की बाइक 8 साल पहले ही चोरी हो गई थी. इससे भी ज्यादा हैरानी उसे तब हुई जब शख्स को पता चला कि ये बाइक कोई और नहीं बल्कि एक पुलिसवाला ही यूज कर रहा था.

दरअसल, ये मामला पाकिस्तान का है, जहां लाहौर के Mughalpura इलाके के रहने वाले इमरान नाम के शख्स की Honda CD-70 बाइक 8 साल पहले चोरी हो गई थी. इमरान ने तब नजदीकी पुलिस थाने में इसको लेकर एक एफआईआर भी दर्ज कराई थी. लेकिन बाइक का कुछ भी पता नहीं चल सका.
मगर इमरान उस वक्त दंग रहे गए जब हाल ही में उन्हें अपनी खोई हुई बाइक के चालान का मैसेज मिला. ये चालान उनके घर के पते पर पहुंचा था. चालान में उनकी बाइक के साथ एक पुलिसकर्मी की तस्वीर थी.
ये देखकर पहले तो इमरान को यकीन नहीं हुआ, लेकिन जब उन्होंने जांच-पड़ताल की तो पता चला कि ये उनकी खोई हुई बाइक को एक पुलिसवाला ही उपयोग कर रहा था और उसी से ये चालान भी कटा था.
पाकिस्तानी मीडिया आउटलेट The Express Tribune के मुताबिक, इमरान ने बाइक के सिलसिले में कई बार थाने का चक्कर लगाया था, लेकिन उनका वाहन नहीं खोजा जा सका. ऐसे में जब उन्हें 8 साल बाद बाइक के बारे में पता चला तो उन्होंने पुलिस अधिकारी (CCPO) से इसकी शिकायत की. जिसके बाद उस अधिकारी ने आरोपी पुलिसकर्मी से बाइक लेकर इमरान को देने के लिए कहा.
शिकायतकर्ता इमरान का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो अपनी बाइक चोरी की घटना के बारे में विस्तार से बता रहे हैं. उन्होंने पुलिसवाले पर अपनी बाइक का उपयोग करने का आरोप लगाया है.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta