विश्व

हां, मैं अपने डॉग की तरह दिखती हूं...चर्चा में है ये लड़की

jantaserishta.com
18 Jun 2022 7:22 AM GMT
हां, मैं अपने डॉग की तरह दिखती हूं...चर्चा में है ये लड़की
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

नई दिल्ली: हर किसी को अपनी तारीफ सुनना पसंद होता है, खासकर लड़कियों को. लोग अलग-अलग तरीके से एक-दूसरे की तरीफ करते हैं. कोई लड़की की तारीफ चांद-सितारों से करता है तो कोई एक्ट्रेस से. लेकिन एक लड़की ऐसी भी है जिसे लोग रास्ते में रोककर कहते हैं कि वह दिखने में कुत्ते की तरह लगती है. सुनने में यह अजीब लगता है लेकिन यह बात बिल्कुल सच है. अपनी ऐसी तारीफ सुनकर उस लड़की को गुस्सा नहीं आता बल्कि उसे अच्छा लगता है. साथ ही साथ वह खुद भी कहती है कि 'हां, मैं अपने डॉग की तरह दिखती हूं.' ये लड़की कौन है और लोग आखिर ऐसा क्यों कहते हैं? इस बारे में जान लीजिए.

Themirror की रिपोर्ट के मुताबिक, इस लड़की का नाम हेरिएट हार्पर (Harriet Harper) है जो ग्रेटर मैनचेस्टर (यूके) के डिड्सबरी की रहने वाली हैं. हेरिएट की उम्र 28 साल हैं. जिस तरह कई लोगों को पेट्स पालने का शौक होता है, उसी तरह हेरिएट को भी पेट्स का काफी शौक है. हेरिएट के पास एक पूडल ब्रीड का एक डॉग है, जिसके बाल लाल और घुंघराले हैं.
हेरिएट के बाल भी लाल और कर्ली हैं. जब वह अपने डॉग को बाहर घुमाने ले जाती है तो लोग उसे और उसके डॉग को देखकर कहते हैं कि वह बिल्कुल अपने कुत्ते जैसी दिखती है. कई बार लोग उसे कुत्ते की जुड़वां बहन तक कहते हैं. इस बात को सुनकर हेरिएट को काफी अच्छा लगता है. आप भी अगर हेरिएट के फोटो उसके पालतू डॉग के साथ देखेंगे तो यकीन हो जाएगा कि दोनों के बाल बिल्कुल एक जैसे हैं.
हेरिएट ने Themirror को इंटरव्यू देते हुए बताया कि उसके डॉग का नाम 'बू' (Boo) है. जब बू दो महीने का था तब वह उसे अपने घर लेकर आई थीं. आज बू 19 महीने का हो गया है और उसका वजन 3.5 किलो है. हैरियट के मुताबिक, जब उन्होंने बू को खरीदा था तो उन्हें इस बात का बिल्कुल अहसास नहीं था कि बू के बाल बिल्कुल उनके ही जैसे हैं. जब वे उसे घर लेकर आईं और आइने में देखा तब जाकर उन्हें अहसास हुआ कि दोनों के बाल एक जैसे हैं.
हेरिएट ने बताया कि जब वे बू को लेने गई थीं तब उन्हें बू के लाल बाल काफी पसंद आए थे, बस उसी को देखकर उन्होंने उसे लेने का फैसला किया था. मेरी फैमिली और दोस्तों का भी कहना है कि हम दोनों बिल्कुल एक जैसे लगते हैं. मेरे और बू के दोनों के बाल पूरी तरह नेचुरल हैं, हमने बालों को कलर नहीं कराया है.
कई लोग बू को टेडीबियर भी मान लेते हैं लेकिन उन्हें बाद में अहसास होता है कि वह असली डॉग है. उनका एक डॉग स्टाइलिंग सलून भी है जिसका नाम POOCH Bespoke है. बू उनका बिजनेस पार्टनेर बन गया है. उसकी हफ्ते में एक बार ग्रूमिंग की जाती है. लेकिन जब नहाने की बात आती है तो वह बच्चों की तरह नहाने में नखरे दिखाता है लेकिन हेयर कटिंग के समय काफी अच्छे से बाल कटवाता है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta